छत्तीसगढ़

रायपुर : राजधानी के रोहणीपुरम में 38वें नियमित योगाभ्यास केंद्र का हुआ शुभारंभ

छत्तीसगढ़ योग आयोग के तत्वाधान में नियमित योगाभ्यास कार्यक्रम के अंतर्गत रायपुर के वार्ड क्रमांक 41 पं. दीनदयाल उपाध्याय वार्ड में 38वंे निःशुल्क नियमित योगाभ्यास केन्द्र का शुभारंभ हुआ. संसदीय सचिव एवं रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय के मुख्य आतिथ्य तथा ज्ञानेश शर्मा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योग आयोग के अध्यक्षता में केंद्र का शुभारंभ तरुण गार्डन, रोहणीपुरम रायपुर में किया गया. ज्ञात हो कि 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के तैयारियां प्रारंभ कर दी गई है.

योगाभ्यास केंद्र शुभारंभ के अवसर पर विकास उपाध्याय ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ज्ञानेश शर्मा अध्यक्ष छत्तीसगढ़ योग आयोग के नेतृत्व में राज्य में योग एवं स्वास्थ्य के प्रति चलाये जा रहे जन-जागरूकता अभियान के लिए आभार जताया. साथ ही उन्होंने नियमित योगाभ्यास केंद्रों में विधायक नीधि से शेड निर्माण कराने की घोषणा की.

इस अवसर पर विशेष अतिथि के रूप में रविकांत कुम्भकार प्रभारी अधिकारी, के के पुराणिक, राजेश शर्मा, अशोक शर्मा, मिश्रा जी सहित योग साधक छबिराम साहू, कमलेश शर्मा, श्रीमती शीला शर्मा, श्रीमती सत्यभामा शर्मा, छाया ठाकुर एवं वार्ड के गणमान्य नागरिक गण उपस्थित रहे.

इस निःशुल्क नियमित योगाभ्यास के संचालन योग प्रशिक्षक शीला शर्मा, छाया ठाकुर द्वारा प्रतिदिन सुबह 7 से 8 बजे तक क्रमांक 41 पं. दीनदयाल उपाध्याय वार्ड के तरुण गार्डन, रोहणीपुरम रायपुर में किया जाएगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button