खेलबड़ी खबरें

IND vs USA T20 World Cup 2024: आज के मैच के लिए दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

IND vs USA Playing 11: शिवम दुबे की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में जगह बनाने की दौड़ में यशस्वी जायसवाल का नाम सबसे आगे चल रहा है। वह एक शानदार ओपनर हैं। हालांकि, रोहित शर्मा और विराट कोहली टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे हैं। ऐसे में जायसवाल को तीसरे नंबर पर उतारा जा सकता है। चौथे नंबर पर पंत और पांचवें नंबर पर सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करते दिख सकते हैं। वहीं, ऑलराउंडर के तौर पर टीम में हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और रवींद्र जडेजा खेलते दिखेंगे जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी उपयोगी साबित हो रहे हैं।

गेंदबाजी में नहीं होगा बदलाव
जसप्रीत बुमराह की अगुवाई में भारत के तेज गेंदबाजी आक्रमण ने दमदार प्रदर्शन किया है। अर्शदीप सिंह और मोहम्मद सिराज ने पिछले दोनों मैचों में घातक गेंदबाजी की है। पाकिस्तान के खिलाफ बुमराह ने तीन विकेट चटकाए थे। इस शानदार प्रदर्शन के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। वहीं, अर्शदीप को एक और हार्दिक पांड्या को दो विकेट मिले थे। अक्षर पटेल ने भी इस मुकाबले में उस्मान के रूप में एक विकेट चटकाया था। हालांकि, सिराज के हाथ कोई सफलता नहीं लगी। लेकिन तेज गेंदबाजी ने अपने चार ओवर के स्पेल में 4.75 के इकोनॉमी रेट से सिर्फ 19 रन खर्च किए। ऐसे में गेंदबाजी आक्रमण में कोई बदलाव संभव नहीं दिख रहा है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11
भारत: रोहित शर्मा, विराट कोहली, यशस्वी जायसवाल, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवींद्र जडेजा, अर्शदीप सिंह, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

अमेरिका: स्टीवन टेलर, मोनांक पटेल, एंड्रीज गोउस, आरोन जोन्स, नीतीश कुमार, कोरी एंडरसन, हरमीत सिंह, जसदीप सिंह, नोस्तुष केंजिगे, सौरभ नेत्रवलकर, अली खान।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button