मध्य प्रदेशमनोरंजनराष्ट्र

शूटिंग के बीच कार्तिक आर्यन ने बिताए फुरसत के पल, लोगों के साथ खेला वॉलीबॉल..

ओरछा। फिल्म भूलभुलैया-3 की शूटिंग ओरछा नगर में चल रही है जिससे कुछ फुरसत के पल निकालकर कार्तिक आर्यन लोगो के बीच पहुंचे, उनके साथ मौज मस्ती करते और वहां के ठेले के चाट के आनंद लेते नजर आए।

बता दें कि भूल भुलैया-3 की शूटिंग इन दिनों ओरछा में चल रही है,जिसमे कार्तिक आर्यन मुख्य भूमिका में दिखेंगे। इसके पहले एक्टर शनिवार को ओरछा की सड़कों पर एक ठेले पर चाट खाने पहुंचे हुए थे।

फिल्म की शूटिंग जब से शुरू हुई है,तभी से ओरछा की सड़कों और प्रमुख जगहों पर कार्तिक आर्यन मौज मस्ती करते दिखाई दे रहे है। मंगलवार के दिन आर्यन मेला ग्राउंड पर स्थानीय लोगों और जवानों के साथ वालीबाल खेलते हुए मस्ती करते दिखे। साथ ही फिल्मी हास्य कलाकार संजय मिश्रा के साथ रामराजा मंदिर प्रांगण में दुकानों पर पूड़ी सब्जी का स्वाद लेते नजर आए।

बता दें कि बॉलीवुड की चर्चित फिल्म भूल भुलैया का पार्ट 3 बन रहा है जिसकी शूटिंग पर्यटन नगरी ओरछा में चल रही है। ओरछा में कई प्राचीन धरोहरें और महल है जिस कारण से फिल्म के लिये ओरछा चुना गया है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button