Korba News: यात्री बस की ट्रेलर से भिड़ंत, 7 की मौत, 2 गंभीर

रायपुर. कोरबा जिले के नेशनल हाईवे 130 में आज सुबह 4 बजे एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है. रायपुर से सीतापुर जा रही तेज़ रफ्तार मेट्रो बस बांगों थाना क्षेत्र के मड़ई के पास खड़े ट्रेलर से जा टकराई, टक्कर इतनी तेज थी कि बस के एक तरफ के परखच्चे उड़ गए.

 इस हादसे में 7 लोगों के की मौत हो गई और दर्जन भर से अधिक यात्री घायल हुए है. मृतकों में 3 पुरुष समेत 2 महिला व बच्चे शामिल है. बांगों पुलिस मौके पर पहुंच गई है और घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है.

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मडई घाट के समीप ये हादसा हुआ. मेट्रोस्टार बस एक खड़ी ट्रेलर को सामने से आ रही कार से बचने में बाई साइड से टक्कर मारी.

हादसे में अब तक 7 लोगों के मौत की खबर है. घायलों का प्रारंभिक इलाज पौड़ी अस्पताल में चल रहा है. जबकि गंभीर रूप से अन्य दो व्यक्ति कोरबा जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है. घटनास्थल पर बांगो पुलिस और एंबुलेंस पहुंच कर घायलों को अस्पताल भेजा.

मुख्यमंत्री ने मड़ई घाट सड़क हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरबा के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के समीप आज सुबह हुई दुर्घटना में सात लोगों की मृत्यु पर गहरा दुख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है.

  मुख्यमंत्री ने इस घटना में मृतकों के परिवार जनों को आवश्यक सहयोग और घटना में घायलों के समुचित उपचार के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. रायपुर से सीतापुर, अंबिकापुर की ओर जाने वाली बस के एक खड़ी ट्रेलर के टकरा जाने से यह हादसा हुआ. श्री बघेल ने घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button