Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 1: आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

देश भर में अधिभोग के आधार पर, लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर दो अंकों की शुरुआत की ओर बढ़ रहा है, लेकिन जश्न मनाने का शायद ही कोई कारण है. इंडस्ट्री के कुछ लोग रिलीज से पहले 16-18 करोड़ नेट रेंज में ओपनिंग की भविष्यवाणी कर रहे थे, लेकिन दिन भर जो कुछ भी हुआ उसे ट्रैक करना और प्रतिष्ठित व्यापार स्रोतों के साथ हमारी बातचीत के आधार पर, यह आमिर खान की तरह दिखता है और करीना कपूर स्टारर 12-12.50 करोड़ नेट के ब्रैकेट में कहीं न कहीं एकत्र होगी, जो व्यापार उम्मीदों के सबसे निचले छोर पर है. इस तरह के बजट और स्टार कास्ट वाली फिल्म के लिए यह निश्चित रूप से बहुत कम है, जब भूल भुलैया 2 ने 14.11 करोड़ नेट पर ओपनिंग की थी.

लाल सिंह चड्ढा की सुबह ने दिखाया जादू-टोना

लाल सिंह चड्ढा ने सुबह से ही बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कम शुरुआत की. एडवांस बुकिंग शुरू होने का वादा नहीं कर रही थी और रुचि की कमी दिखाई दी है. आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म की शुरुआत पूरे देश में मुश्किल से 15-20% ऑक्यूपेंसी के साथ हुई, जो पहले से ही कम उम्मीदों से कम थी, जिससे व्यापार और फिल्म उद्योग दोनों सदमे में चले गए और शाम तक इसमें शायद ही सुधार हुआ.दिल्ली और एनसीआर क्षेत्र सबसे अच्छे हैं, इसके बाद दक्षिण, पूर्वी पंजाब और मुंबई क्षेत्र हैं, लेकिन यहां भी संख्या लाल सिंह चड्ढा के बारे में घर लिखने के करीब कहीं नहीं हैं.

लाल सिंह चड्ढा ने व्यापार को सदमे में भेजा

इसे रखने का कोई व्यंजनापूर्ण तरीका नहीं है: लाल सिंह चड्ढा एक और बड़ी बॉलीवुड की बड़ी फिल्म है जिसने व्यापार को सदमे में भेज दिया है, लेकिन जनता और युवाओं के साथ प्री-रिलीज़ के साथ रुचि की कमी को देखते हुए इसकी उम्मीद की गई थी.

फिर भी, सुधार की गुंजाइश है, वास्तव में पर्याप्त है अगर सामग्री क्लिक करती है क्योंकि यह सोमवार, 15 अगस्त तक एक लंबा 5-दिवसीय सप्ताहांत है, जो स्वतंत्रता दिवस के लिए एक बड़ा राष्ट्रीय अवकाश भी है, इसके बाद मंगलवार, 16 अगस्त को आंशिक अवकाश होता है. अभी के लिए, व्यापार, उद्योग और टीम लाल सिंह चड्ढा बड़े पैमाने पर उछाल की उम्मीद के खिलाफ उम्मीद कर रहे हैं.

Aamaadmi Patrika
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button