BollywoodUncategorized

‘लाल सिंह चड्ढा’ को पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित किया जाएगा

मुंबई, 16 जुलाई  बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को पैरामाउंट पिक्च र्स द्वारा अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वितरित किया जाएगा, जिसने टॉम हैंक-स्टारर क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ बनाई थी।

‘लाल सिंह चड्ढा’ ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक है और बॉक्स ऑफिस पर एक और बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ के खिलाफ संघर्ष करने के लिए तैयार है, दोनों को 11 अगस्त को नाटकीय रूप से रिलीज किया जा रहा है।

आमिर की फिल्म को वितरित करने के कदम के बारे में बात करते हुए, पैरामाउंट पिक्च र्स के वल्र्डवाइड मार्केटिंग एंड डिस्ट्रीब्यूशन के अध्यक्ष, मार्क वेनस्टॉक ने एक मीडिया बयान में कहा, “मूल क्लासिक ‘फॉरेस्ट गंप’ की तरह, यह फिल्म दिल, आशा और सार्वभौमिक रूप से संबंधित विषयों से भरी है।”

पैरामाउंट पिक्च र्स के इंटरनेशनल थियेट्रिकल डिस्ट्रीब्यूशन के अध्यक्ष मार्क विएन ने कहा, “हम दुनिया भर के दर्शकों के लिए ‘लाल सिंह चड्ढा’ लाने के लिए वी 18 और आमिर खान के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं।”

“अकादमी पुरस्कार विजेता मोशन पिक्च र ‘फॉरेस्ट गंप’ की यह रीटेलिंग वास्तव में कुछ खास है और हम इस इवेंट फिल्म का अनुभव करने के लिए दुनिया भर के प्रशंसकों के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

संगीत के मोर्चे पर, ‘लाल सिंह चड्ढा’ को अपने एल्बम के लिए काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, जो फिल्म के चारों ओर चर्चा पैदा करने में सफल साबित हुई है।

फिल्म का हालिया रिलीज गाना ‘तूर कलियां’ भी इससे अलग नहीं है। इसके उत्साहजनक वाइब और प्रेरक गीतों के कारण, दुनिया भर के दर्शक गीत की सराहना कर रहे हैं। संगीतकार प्रीतम और गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य की गतिशील जोड़ी साउंडट्रैक के पीछे है, जो इससे पहले 2016 की स्पोर्ट्स बायोपिक ‘दंगल’ में आमिर के साथ काम कर चुके हैं।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button