अपराध

महाराष्ट्र: फिर हवस का शिकार हुई बालिका

नागपुर: मासूम बालिकाओं को हवस का शिकार बनाने वाले नराधम शांत होने का नाम नहीं ले रहे हैं. कोराडी में पौने पांच साल की बालिका शिकार हुई है. पुलिस ने आरोपी गोलू उर्फ हरिओम शिवदयाल सनोडिया ( 24 ) बंडोल, सिवनी (मध्य प्रदेश) को गिरफ्तार किया है.

पीड़ित पौने पांच साल की बालिका के माता-पिता एमपी के निवासी हैं. वह बेटी और उससे छोटे बेटे के साथ मजदूरी करने नागपुर आए थे. वे कोराडी के एक ईंट भट्टे पर मजदूरी करते हैं. परिसर में ही झोपड़ी बनाकर रहते हैं. आरोपी गोलू भी ईंट भट्ठे में मजदूरी कर परिसर में रहता है, उसके परिवार में भी पत्नी तथा दो बेटे हैं. 11 अप्रैल की सुबह बालिका के माता- पिता मजदूरी करने गए थे. बालिका और उसका छोटा भाई घर में था. गोलू भी परिसर में मंडरा रहा था. दोपहर 3 बजे उसकी बालिका पर नजर गई. उसने बालिका को चॉकलेट देने का झांसा दिया. वह बालिका को झाड़ियों में ले गया. वहां उससे जबर्दस्ती की बालिका उसकी हरकतों को समझ नहीं पाई. अबोध बालिका माता-पिता को भी घटना नहीं बता पाई.

घटना के कुछ देर बाद बालिका को रक्तस्त्राव होने लगा. तबीयत बिगड़ने पर परिजन उसे अस्पताल ले गए. चिकित्सक को बालिका से जबर्दस्ती होने का संदेह हुआ. उसने परिजनों को बालिका से पूछताछ करने की सलाह दी. परिजनों के पूछने पर बालिका ने आपबीती बताई. परिजनों ने दूसरे मजदूरों को जानकारी दी. इसके बाद कोराडी पुलिस को बताया गया. कोराडी पुलिस ने बलात्कार तथा पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर गोलू को गिरफ्तार कर लिया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button