Bollywoodमनोरंजन

दीपिका कक्कड़ को गिरने से बचाने दौड़ा शख्स, एक्ट्रेस का दिखा घमंड, सॉरी की जगह गुस्सा

‘ससुराल सिमर का’ की सिमर यानी दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) तो सभी को याद होगी. दीपिका काफी वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं, लेकिन लाइमलाइट में हमेशा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को उनके अच्छे बर्ताव के लिए भी जाना जाता है. पर्दे से दूर दीपिका रोजोना अपने व्लॉग में नजर आती हैं. एक्ट्रेस रोजाना अपने फैंस के साथ अपना डेली व्लॉग शेयर करती रहती हैं. जिसके चलते वह सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Aamaadmi Patrika

दीपिका का ये गिरने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, दादा साहेब फाल्के अवार्ड के एक इवेंट से जहां दीपिका के पति शोएब इब्राहिम को टीवी इंडस्ट्री में अपने योगदान के लिए पुरस्कार दिया गया था. शोएब इस समय अजूनी नाम के एक सीरियल में दिखाई दे रहे हैं. दीपिका और शोएब की मुलाकात, सीरियल ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर हुई थी जहां दोनों ने पति – पत्नी का किरदार निभाया था.

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका इवेंट से बाहर आती हुई नजर आ रही हैं. पैपराजी उनकी तस्वीरें क्लिक करने के लिए एक्साइटिड दिख रहे हैं. इसी बीच दीपिका का पैर फिसल जाता है. वह खुद को संभाल तो लेती हैं, लेकिन अपने बिहेवियर पर काबू नहीं रख पाती है. दरअसल एक्ट्रेस के जस्ट साइड में चल रहे व्यक्ति ने उन्हें गिरते वक्त संभालने की कोशिश की. वीडियो में देख सकते हैं कि वो शख्स उन्हें सहारा देने की कोशिश करता है. जिसपर दीपिका उन्हें छूने से साफ मना कर देती हैं. इस दौरान दीपिका के एक्सप्रेशन काफी गुस्से वाला होता है. बस ये देखकर दीपिका के फैंस उनसे काफी नाराज हो गए हैं. इस वायरल वाडियो पर फैंस कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि, व्लॉग में तो इतनी अच्छी बनने की कोशिश करती हो और रियल में जो हेल्प करेत हैं उनके आखें दिखाते हो, वाह क्या एटिट्यूड है मैडम…सेम अंदाज व्लॉग में भी रखती तो मजा आता. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि, ये इनका असली चेहरा है, व्लॉग में सब एक्टिंग है अच्छे बनने की. इसके अलावा भी दीपिका को सोशल मीडिया यूजर्स से काफी खरी-खोटी सुनने को मिल रही है.

Aamaadmi Patrika

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!