IIT Bombay में भी सामने आया एमएमएस कांड, गर्ल्स वॉशरूम में रिकॉर्डिंग करते कर्मचारी गिरफ्तार

चंडीगढ़। पंजाब (Punjab) के चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (Chandigarh University) एमएमएस लीक केस के बाद अब IIT बॉम्बे में भी एक ऐसी साजिश नाकाम हुई है. IIT बॉम्बे में एक कैंटीन कर्मचारी को वीडियो रिकॉर्ड करने के आरोप में मंगलवार को गिरफ्तार किया गया है. छात्रा शौचालय में गई थी तभी वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश की गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना रविवार रात की है. एक कैंटीन कर्मचारी ने तब वीडियो फिल्माने की कोशिश की जब वह वॉशरूम (Washroom) में गई थी.

इंस्टीट्यूट के एक स्टूडेंट ने गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम की खिड़की के बाहर एक मोबाइल फोन देखा. इसके बाद उसने छात्रावास के अधिकारियों को अर्लट कर दिया. आईआईटी बॉम्बे के सुरक्षा कर्मचारियों ने उस व्यक्ति को ढूंढ निकाला और उसे पुलिस को सौंप दिया. गिरफ्तार शख्स का नाम ‘पिंटू’ है. गिरफ्तार व्यक्ति IIT Bombay की कैंटीन में काम करता है.

कैसे सामने आई वारदात?

सूत्रों के मुताबिक आरोपी के खिलाफ IPC की धारा 354सी के तहत केस दर्ज किया गया है. आईआईटी बॉम्बे ने भी एक बयान जारी कर दावा किया कि हॉस्टल नाइट कैंटीन के एक कर्मचारी ने गर्ल्स हॉस्टल की महिलाओं के वॉशरूम में तांकझांक की कोशिश की थी. अपराधी को पकड़ लिया गया है और पुलिस को सौंप दिया गया. IIT बॉम्बे ने कहा है कि मुंबई पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. साइबर टीम भी इस केस की पड़ताल करेगी.

चंडीगढ़ में हो चुकी है ऐसी घटना

IIT बॉम्बे में हुई इस घटना से कुछ दिन पहले चंडीगढ़ विश्वविद्यालय में भी एक ऐसा ही केस सामने आया था. छात्राओं के एमएमएस लीक के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. सोमवार को कोर्ट ने 7 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button