BollywoodCRIME

जैकलीन से नजदीकी पर नाराज थीं नोरा सुकेश  ने एक नई चिट्ठी लिखकर किए खुलासे

200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुकेश चंद्रशेखर ने एक नई चिट्ठी लिखकर नोरा फतेही और जैकलीन के बीच विवाद को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

सुकेश ने चिट्ठी में कहा कि नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ दूं. इसके लिए वह दिन में मुझे दस-दस बार फोन भी करती थी, और मना करने के बाद नोरा मुझे परेशान करती रही. उसने लिखा कि जैकलीन और मेरे रिश्ते अच्छे थे. यही वजह है कि नोरा, जैकलीन से जलती थी. मुझे जैकलीन को लेकर भड़काती थी. नोरा चाहती थी कि मैं जैकलीन को छोड़ उसके साथ रिश्ते में रहूं. वहीं निक्की तम्बोली और चाहत खन्ना के बारे में लिखा है कि ये दोनों पेशेवर सहयोगी थे और मेरे प्रोडक्शन में काम करने वाले थे.

नोरा के आरोप को गलत बताया चिट्ठी में सुकेश चंदशेखर ने नोरा फतेही के जैकलीन पर लगाए आरोपों को मनगढ़ंत बताया है.

सुकेश ने नोरा पर आरोप लगाते हुए कहा की ईडी के सामने और ईओडब्ल्यू के सामने नोरा ने अलग-अलग बयान दिए जिससे साबित होता है की वो कहानी बना रही है. नोरा ने झूठ कहा कि वो मेरे से कार नहीं लेना चाहती थी. जब वो मुझसे मिली थी तब उसके पास महंगी कार नहीं थी, फिर हम दोनों ने मिलकर एक लग्जरी कार सिलेक्ट की जिसका स्क्रीनशॉट ईडी के पास है. सच्चाई यह है कि मैं उसे रेंज रोवर देना चाहता था, लेकिन वो स्टॉक में नहीं थी. इसलिए मैंने उसे एस सीरीज की बीएमडब्ल्यू कार गिफ्ट दी जो उसने लंबे वक्त तक अपने पास रखी.

करीब दो करोड़ के गिफ्ट दिए सुकेश ने लिखा कि नोरा को मैंने करीब 2 करोड़ के गिफ्ट्स भी दिए हैं. वह उनकी तस्वीरें भी भेजती है और अब तक उन्हें इस्तेमाल भी कर रही है.

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस के खिलाफ नोरा फतेही की आपराधिक मानहानि की शिकायत पर अदालत 25 मार्च को सुनवाई कर सकती है. नोरा फतेही ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के धनशोधन मामले में अनुचित तरीके से नाम घसीटने को लेकर जैकलीन के खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है. कनाडाई नागरिक फतेही ने शिकायत में 15 मीडिया संगठनों को भी आरोपी बनाया है. फतेही के वकील ने कहा कि मामले की सुनवाई शनिवार को होनी थी, लेकिन न्यायाधीश न्यायिक प्रशिक्षण के कारण छुट्टी पर थे, इसलिए सुनवाई स्थगित करनी पड़ी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!