अब रायपुर-छत्तीसगढ़ में भी सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन.. जरूरत मंदो को मिलेगी सहायता…

रायपुर। गरीबों के मसीहा’ माने जाने वाले मशहूर एक्टर सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन ने छत्तीसगढ़ में भी अब जरूरतमंदों की सहायता करने के उद्देश्य से

रायपुर। गरीबों के मसीहा’ माने जाने वाले मशहूर एक्टर सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन (Sonu Sood Charity Foundation) ने छत्तीसगढ़ में भी अब जरूरतमंदों की सहायता करने के उद्देश्य से आधिकारिक तौर पर काम करना शुरू कर दिया हैं।

रायपुर स्थित वृन्दावन हॉल में आयोजित हुए एक कार्यक्रम में सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन की आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग का कार्य हुआ।

Sonu Sood Charity Foundation कार्यक्रम में के देश भर से पहुंचे सभी पदाधिकारी ने अपनी उपस्थिति दी। दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरूआत की गई, इस दौरान सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के सभी पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ ही जीके टीएमटी के राजेश अग्रवाल भी वहां मौजूद रहे।

इस कार्यक्रम में रायपुर के वे 20 लोगों भी शामिल हुए जिन्होंने सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन हाल ही में जॉइन किया है।

सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन( Sonu Sood Charity Foundation) के भविष्य की योजनाओं पर बात साझा करते हुए छत्तीसगढ़ प्रभारी रूपल विजय पांडे ने ये जानकारी दी कि वे कोरोना के समय से सोनू सूद फाउंडेशन से जुड़ी हैं और इस संस्था के द्वारा हमने देश भर सहित छत्तीसगढ़ के बहुत से लोगों की सहायता की है, किंतु संस्था ने छत्तीसगढ़ में अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी शुरूआत नहीं की थी जो की आज से हो गई है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button