‘ओ स्त्री रक्षा करना’ श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ के सेकंड पार्ट का एक वीडियो आया सामने, इस महीने होगी रिलीज़ …

‘ओ स्त्री रक्षा करना' श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ के सेकंड पार्ट का एक वीडियो आया सामने, इस महीने होगी रिलीज़ ...

मुंबई : राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 2018 में आई ‘स्त्री’ के सीक्वल को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। बीते दिनों मेकर्स ने फिल्म का ऐलान कर फैंस को एक गुड न्यूज दी थी। बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए फैंस को फिल्म ‘स्त्री 2’ की जानकारी दी है। श्रद्धा कपूर ने लिखा: एक बार फिर चंदेरी में फैला आतंक! आ रही है वो, अगस्त 2024 को। बता दे की राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में का एक वीडियो अब श्रद्धा कपूर ने भी शेयर किया है।

‘स्त्री 2’ में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी नजर आएंगे. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. हालांकि, ‘ओ स्त्री कल आना’ की जगह ‘ओ स्त्री रक्षा करना’ जैसा डायलॉग देखकर फैंस पूरी तरह से कंफ्यूज हो गए हैं. लेकिन ‘स्त्री’ के सीक्वेल को काफी अलग अंदाज में रिलीज किया जाएगा।

https://www.instagram.com/reel/CujJHNmJEF_/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button