खेलबड़ी खबरें

टीम की नाकामी की आलोचना.. बीच में बॉलीवुड एक्ट्रेस का नाम.. रजाक पर ट्रोल

पाकिस्तान के प्रदर्शन की आलोचना करते हुए टीम के पूर्व ऑलराउंडर अब्दुल रजाक बीच में एक एक्ट्रेस का जिक्र कर मुसीबत में फंस गए.

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान लीग स्टेज में ही घरेलू मैदान पर है। इसके चलते पूर्व ने टीम की आलोचना की. इसी क्रम में पूर्व पाकिस्तानी ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक ने भी टिप्पणी की कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की मंशा ठीक नहीं है. खिलाड़ियों ने जीत के लिए दृढ़ संकल्प नहीं दिखाया है. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम बीच में आने से नेटिंटा ट्रोल हो गईं.

उन्होंने कहा, ”मैं पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मंशा को समझ नहीं पा रहा हूं। जब मैं खेल रहा था तो तत्कालीन कप्तान यूनिस खान ने जिस तरह से टीम का नेतृत्व किया वह सर्वश्रेष्ठ था।’ मुझे हमेशा उनसे और उनके सहयोगियों से प्रेरणा मिलती रही।’ इसलिए हम पाकिस्तान क्रिकेट के लिए कुछ कर सकते हैं. अब टीम के साथ-साथ खिलाड़ियों को लेकर भी बाहर से काफी आलोचना हो रही है. अब्दुल रज्जाक ने टिप्पणी की, “विश्व कप में भयानक प्रदर्शन के बाद, उनमें वृद्धि हुई है।” इसी मौके पर उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए विवादित टिप्पणी की. इस चर्चा कार्यक्रम में शाहिद अफरीदी, उमर गुल, यूनिस खान, सईद अजमल, शोएब मलिक, कामरान अकमल जैसे पूर्व क्रिकेटर भी मौजूद थे. अब्दुल रज्जाक की टिप्पणियों को सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स ने ट्रोल किया।

आपको ऐसा कहते हुए शर्म आनी चाहिए. आपका स्तर दिन-ब-दिन गिरता जा रहा है।

“एक महान क्रिकेटर होना और इस तरह का तीसरे दर्जे का बयान देना अपमानजनक है। बगल में शाहिद अफरीदी बेशर्मी से हंस रहे हैं.. ये है उनकी मीडिया स्थिति. क्या यही सम्मान है जो आप महिलाओं को देते हैं?”

“क्रिकेट को छोड़कर, रज़ाक की स्थिति उस गाड़ी की तरह है जिसे कोई व्यक्ति चला सकता है जो सवारी नहीं कर सकता। अगर उस मंच पर मौजूद लोग क्रिकेटर नहीं हैं… तो कम से कम बात करने के लिए कोई मंच नहीं है।

‘रजाक को लगता है कि इस तरह की बकवास टिप्पणियां करके वह सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि हासिल कर लेंगे। रज़ाक, आप अपने देश के लोगों के लिए आदर्श नहीं हैं।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button