बच्चा चोरी के शक में बाबाओं के साथ लोगों ने की धक्का-मुक्की, पुलिस ने पुरे मामले पर विज्ञप्ति जारी कर बताई सच्चाई…

बच्चा चोरी के शक में बाबाओं के साथ लोगों ने की धक्का-मुक्की, पुलिस ने पुरे मामले पर विज्ञप्ति जारी कर बताई सच्चाई...

रायपुर : इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बता दे की इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि राजधानी में चार साधुओं ने एक बच्चे को किडनैप करने की कोशिश की। मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है। इस पुरे मामले को लेकर रायपुर पुलिस ने एक विज्ञप्ति जारी की है और बच्चा चोरी होने की खबर को पूरी तरह से अफवाह बताया है।

जारी प्रेसनोट के अनुसार 3 जुलाई को थाना तेलीबांधा क्षेत्रांतर्गत देवार पारा निवासी एक बालक जो रविग्राम स्थित एक स्कूल में कक्षा पहली का छात्र है, जो प्रथम दिवस स्कूल गया था। स्कूल से जल्दी छुट्टी होने पर वह अपने घर जाने के लिए निकल कर घर न पहुंच कर एक दुकान के पास बैठकर रो रहा था। बालक की मां स्कूल गई तो स्कूल से छुट्टी होने की जानकारी प्राप्त हुई। जिस पर बालक की मां अपने पुत्र को ढ़ुंढते हुए पुत्र को दुकान के पास ढूंढ ली। इसी दौरान विपरीत दिशा से बैलगाड़ी में सवार अन्य राज्यों के 4 से 5 बाबा गुजर रहे थे, जिन्हें आस-पास के लोग देखकर बच्चा चोर कहकर शोर मचाते हुए बाबाओं के साथ धक्का-मुक्की करने लगे। जिसका एक विडियों भी वायरल हो रहा है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button