बड़ी खबरें

संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने किया नेत्र रोग निवारण शिविर का निरीक्षण हितग्राहियों को किया चश्मा वितरण

आई फ्लू/कंजेक्टिवाइटिस की शहर में बढ़ती हुई संख्या को देखते हुए रायपुर पश्चिम विधानसभा के विभिन्न स्थानों पर जांच शिविर लगाए गए हैं. आज रायपुर पश्चिम  विधायक एवं संसदीय सचिव विकास उपाध्याय जी ने नेत्र जांच /परीक्षण शिविर का निरीक्षण करते हुए वस्तुस्थिति की जानकारी ली एवं हितग्राहियों को उनके द्वारा चश्मा भी वितरित किया गया इस अवसर पर नेत्र सहायक अधिकारी पंकज पांडे स्वास्थ्य पर्यवेक्षक शरद ठाकुर, स्वास्थ्य कार्यकर्ता आसाराम चेलक, शशि प्रभा ठाकुर, मितानिन बहने, मितानिन ट्रेनर एवं वार्ड मोहल्ले के कई गणमान्य नागरिक एवं हितग्राही मौजूद रहे.

इस अवसर पर विधायक महोदय ने स्थिति का जायजा लेते हुए दवाइयों की उपलब्धता एवं मरीजों को हर तरह की सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. शिविर में लगभग 125 कंजक्टिवाइटिस  से ग्रसित रोगियों की जांच कर उन्हें दवा प्रदान की गई एवं बचाओ के उपाय के बारे में भी बताया गया. रायपुर पश्चिम विधानसभा में जब कभी भी इस विधानसभा में निवासरत मतदाताओं को अपने जनप्रतिनिधि की जरूरत पड़ी है तब तब एक ढाल बन कर मौजूदा विधायक विकास उपाध्याय लोगों के बीच मौजूद रहे हैं करोना काल से लेकर आज तक जब-जब क्षेत्र में ऐसी विपदा आई है उन जगहों पर विकास उपाध्याय लोगो के बीच खड़े रहे हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button