विजय शेखर शर्मा के बतौर एमडी, सीईओ फिर से नियुक्ति के बाद पेटीएम के शेयरों में उछाल

मुंबई, 22 अगस्त वन97 कम्युनिकेशंस के शेयर, जो वित्तीय सेवा मंच पेटीएम का संचालन करते हैं, कंपनी द्वारा विजय शेखर शर्मा को एमडी और सीईओ के रूप में फिर से नियुक्त करने के बाद सुबह के कारोबार में 1.5 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि हुई। सुबह 11.00 बजे वन97 कम्युनिकेशंस के शेयर 1.74 फीसदी की तेजी के साथ 785.55 रुपये प्रति शेयर पर कारोबार कर रहे थे।

21 अगस्त को शेयरधारकों की बैठक में, विजय शेखर शर्मा को पेटीएम के एमडी और सीईओ के रूप में फिर से नियुक्त किया गया। पेटीएम ने एक बयान में कहा कि प्रस्ताव के पक्ष में कुल 99.67 प्रतिशत बहुमत दर्ज किया गया।

पेटीएम छोटे व्यापारियों के लिए वाणिज्य को सक्षम बनाता है और वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी में अपने उपभोक्ताओं और व्यापारियों को विभिन्न वित्तीय सेवाओं की पेशकश वितरित करता है।

अप्रैल-जून तिमाही में वन97 कम्युनिकेशंस का समेकित घाटा एक साल पहले के 380.20 करोड़ रुपये के शुद्ध नुकसान से बढ़कर 644.40 करोड़ रुपये हो गया। 2023 की पहली तिमाही में जून 2021 की पहली तिमाही के मुकाबले राजस्व 89 प्रतिशत बढ़कर 1,680 करोड़ रुपये हो गया।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button