चुनाव 2024

जनता ने प्रदेश में बदलाव का मन बनाया जेपी नड्डा

कोटा . भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि राजस्थान की जनता परिवर्तन चाहती है. उसने भाजपा को राज्य की सत्ता में वापस लाने का मन बना लिया है. राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि यहां की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है.

नड्डा ने कोटा में कहा, जो जोश मैं कार्यकर्ताओं में देख रहा हूं, वह बता रहा है भाजपा के प्रति राजस्थान की जनता ने मन बना लिया है. जनता ने कांग्रेस की भ्रष्ट गहलोत सरकार को उखाड़ फेंकने का निर्णय लेकर, संकल्प करके परिवर्तन करने का मन बनाया है. उन्होंने महिला उत्पीड़न, किसान कर्जमाफी, भ्रष्टाचार जैसे मुद्दों को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. राज्य में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में 19 हजार से ज्यादा किसानों की भूमि की नीलामी कुर्की होने का आरोप लगाते हुए नड्डा ने कहा इस चुनाव में जनता कांग्रेस को बखूबी जवाब देगी. इससे पहले नड्डा ने झालावाड़, बूंदी, कोटा शहर एवं देहात के पदाधिकारियों के साथ बैठक की.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button