पीवी सिंधु ने चीन की वांग झी यी को हराकर पहला सिंगापुर ओपन खिताब जीता

शटलर पीवी सिंधु ने रविवार को सिंगापुर ओपन 2022 में महिला एकल के फाइनल में चीन की वांग झी यी को हराकर खिताब जीता. कड़े मुकाबले में 27 वर्षीय सिंधु ने यी को 21-9, 11-21 और 21-15 से हराकर अपना पहला सिंगापुर ओपन खिताब जीता.

इस सत्र का तीसरा खिताब जीतने वाली सिंधु अब साइना नेहवाल के बाद सिंगापुर ओपन जीतने वाली दूसरी भारतीय महिला खिलाड़ी हैं.

2022 एशियाई चैंपियनशिप में स्वर्ण पदक जीतने वाले 22 वर्षीय वांग पर उनकी जीत राष्ट्रमंडल खेल 2022 से पहले भारत के लिए एक बड़ा बढ़ावा है, जो ब्रिटेन के बर्मिंघम में 28 जुलाई से शुरू होगा.

मैच के बाद के सम्मेलन में, हैदराबाद की शटलर ने अपनी जीत पर संतोष व्यक्त किया और सिंगापुर ओपन 2022 में अपनी यात्रा के दौरान उनके निरंतर समर्थन के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया.

लंबे समय के बाद फाइनल जीतना हमेशा अच्छा होता है. आज यह खिताब प्राप्त करना बहुत मायने रखता है क्योंकि यह मुझे बहुत आत्मविश्वास देता है और निश्चित रूप से मुझे दूसरे स्तर पर ले जाएगा, “उन्होंने कहा, जैसा कि न्यूज 18 द्वारा रिपोर्ट किया गया है. उन्होंने कहा, ‘पूरा टूर्नामेंट अच्छा रहा है. यह सिर्फ शुरुआत है और मैं सीडब्ल्यूजी पर अपना ध्यान केंद्रित करने से पहले थोड़ा आराम करने के लिए उत्सुक हूं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button