‘रख विश्वास’ अक्षय कुमार की फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का ट्रेलर लॉंच, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज़ …

'रख विश्वास' अक्षय कुमार की फिल्म 'ओह माय गॉड 2' का ट्रेलर लॉंच, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज़ ...

मुंबई : बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का टीजर आज रिलीज हो गया है।इस फिल्म में आस्तिक और नास्तिक, भगवान और आस्था पर चर्चा की गई है। टीजर में अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी का पावरफुल अंदाज देखने को मिल रहा है। पूरे टीजर के दौरान ‘हर हर महादेव’ और ‘जय महाकाल’ जैसे जयकारे गूंज रहे हैं। पिछले दिनों अक्षय कुमार की इस फिल्म से कुछ झलकियां भी सामने आई थीं। ये टीजर फिल्म की रिलीज से ठीक एक महीने पहले जारी किया गया है। इस फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा है- रख विश्वास, OMG2 की टीजर आउट हो गया है। उन्होंने कैप्शन में बताया है कि फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है।

टीजर की शुरुआत पंकज त्रिपाठी की आवाज से होती है. पंकज कहते है ईश्वर है या नहीं इसका प्रमाण इंसान आस्तिक या नास्तिक होकर दे सकता है. पर भगवान अपने बनाए हुए बंदों में कभी भेद नहीं करता है। फिर चाहे वो नास्तिक कांजी लाल मेहता हो या फिर आस्तिक कांति शरण मुदग्ल, और तकलीफ में लगाई गई पुकार हमेशा उसे अपने बंदों तक खींच ही लाती है। इसके बाद टीजर में अक्षय कुमार की दमदार एंट्री होती है जो नदी से निकलते हुए दिखाई देते हैं. टीजर में अक्षय की भगवान भोलननाथ की तरह जटाएं नजर आ रही हैं. इसके बाद अक्षय की आवाज सुनाई देती है रख विश्वास तू है शिव का दास। ओवरऑल टीजर काफी पावरफुल लग रहा है।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button