Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से बेहतर प्रदर्शन कर रही है.

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के दूसरे दिन आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बेहतर प्रदर्शन करने में सफल रही. अधिक जानकारी यहां जानें.

Raksha Bandhan Box Office Collection Day 2: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को लेकर चर्चा जोरों पर है, हालांकि, टिकट खिड़की पर इसका अनुवाद नहीं किया गया है. फिल्म की कमाई में गिरावट आ रही है. लेकिन एक ड्रॉप के बावजूद, यह लाल सिंह चड्ढा से बेहतर प्रदर्शन करने में कामयाब रहा. पारिवारिक मनोरंजक की तरह लगता है जो एक भाई और उसकी बहनों के बीच एक बंधन का जश्न मनाता है, दर्शकों को उम्मीद के अनुसार अपील नहीं कर सका.

रक्षा बंधन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

फिल्म रक्षा बंधन को लेकर मेकर्स और एक्टर्स को काफी उम्मीदें थीं. काफी विचार-विमर्श के बाद फिल्म को रक्षाबंधन के दिन ही रिलीज कर दिया गया ताकि त्योहार का लाभ उठाया जा सके. लेकिन पता चला है, यह योजना के अनुसार नहीं गया था. जी स्टूडियोज के अनुसार, ‘रक्षा बंधन’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की है.

कथित तौर पर, लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन दोनों ने छुट्टी के बाद शुक्रवार को बड़ी बूंदें देखीं. “यह रक्षा बंधन था जिसे रक्षा बंधन के कारण पहले दिन बड़ा बढ़ावा मिला, दूसरे दिन बेहतर प्रदर्शन किया क्योंकि यह 30% क्षेत्र में गिरावट की ओर देख रहा है और इसे 5.50-6 करोड़ नेट रेंज में कहीं इकट्ठा करना चाहिए. यह एक कम संग्रह है और दो दिनों की संख्या लगभग 13.50-14 करोड़ नेट होगी, “बॉक्स ऑफिस इंडिया ने बताया.

रक्षा बंधन के बारे में

अक्षय कुमार की इस फिल्म में भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, सहेजन कौर, दीपिका खन्ना और स्मृति श्रीकांत भी हैं. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी इस कहानी को हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है.

फिल्म में अक्षय को एक प्यार करने वाले और देखभाल करने वाले भाई के रूप में चित्रित किया गया है, जो अपनी बहनों की शादी करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है. वह खुद अपने बचपन के प्यार से इनकार करते हैं, जिसे भूमि ने घर बसाने के लिए निभाया था. उन्होंने अपने भाई के कर्तव्यों को पूरा करने के लिए अपनी दुकान गिरवी रख दी और यहां तक कि अपनी बहन की शादी के लिए अपनी दोनों किडनी बेचने के लिए भी तैयार थे. इससे समाज में व्याप्त दहेज की समस्या का समाधान होगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button