आलिया की वजह से एक कोने में सोते हैं रणबीर, एक्टर ने उठाया बेडरूम सीक्रेट से पर्दा

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं. आलिया-रणबीर ने इस साल अप्रैल में शादी रचाई थी और जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया ने खूब अपना बेबीबंप फ्लॉन्ट किया जिसे लेकर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा. फैंस को रणबीर-आलिया के बच्चे का इंतजार है लेकिन इस बीच रणबीर कपूर ने आलिया को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया है जिसे जानने के बाद आपको भी रणबीर पर तरस आ जाएगा. दरअसल, रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि आलिया की स्लीपिंग पोजीशन अलग है, जिसकी वजह से उन्हें बेड में सोने के लिए सिर्फ एक कोना ही मिलता है.

रणबीर कपूर ने बताया कि आलिया रात में सोते हुए पूरे बेड पर राउंड करती है, ऐसे में वह कॉर्नर में पहुंच जाते हैं. आलिया की इस आदत की वजह से रणबीर कपूर को रोजाना स्ट्रगल करना पड़ता है. वहीं आलिया भट्ट ने रणबीर को लेकर सीक्रेट रिवील करते हुए बताया कि रणबीर मेरी बातों को शांत होकर सुनता है जो कि अच्छी बात है. लेकिन जब मुझे लगता है कि उसे बोलना चाह‍िए जो कि कुछ जगहों पर जरूरी है. वो वहां भी चुप रहता है. ऐसे में रणबीर कपूर की चुप्पी से आलिया परेशान हो जाती हैं. फिल्म के प्रमोशन के दौरान आलिया-रणबीर अपने सीक्रेट्स शेयर कर रहे हैं जिन्हें जानने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

रणबीर के बाद आलिया को भी अपने पति की एक ऐसी आदत बतानी थी, जिससे वो परेशान हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें रणबीर कपूर का शांत रहना पसंद है लेकिन कभी कभी उन्हें रणबीर का शांत रहना परेशान कर देता है.इस बारें में जानकारी देते हुए आलिया ने कहा कि रणबीर कपूर उनकी हर बात सुनते हैं और ये बात उन्हें अच्छी भी लगती हैं लेकिन कभी कभी वो उम्मीद करती हैं कि रणबीर कुछ चीजों के बारें में बोले, जहां उन्हें बोलना चाहिए लेकिन जिस तरह से वो शांत रहते हैं, ये आदत उन्हें बिलकुल भी अच्छी नहीं लगती.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button