कॉर्पोरेटबड़ी खबरेंलाइफ स्टाइल

आज भारत में लॉन्च हो रहा Realme 12X, जानिये संभावित कीमत क्या होगी और कौन से स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं

Realme 12X Launch: Realme आज भारत में अपना स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. जानिये Realme 12X की संभावित कीमत क्या होगी और कौन से स्पेसिफिकेशन देखने को मिल सकते हैं.

पिछले तीन महीनों में, Realme ने भारत में तीन लॉन्च इवेंट की है. कंपनी ने अपनी प्रीमियम Realme 12 Pro सीरीज, फिर मिड-रेंज Realme 12 सीरीज, इसके बाद बजट Realme Narzo 70 Pro 5G को एक के बाद एक लॉन्च किया है. अब, कंपनी आज 2 अप्रैल को साल के अपने चौथे लॉन्च इवेंट की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जहां वह नए Realme 12X 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी. Realme 12X 5G एक एंट्री-लेवल फोन होगा जिसकी कीमत लगभग 10,000 रुपये से 12,000 रुपये के बीच होगी. आइये Realme 12X 5G के लॉन्च से पहले इसके संभावित स्पेसिफिकेशन और बाकी डिटेल्स के बारे में जान लेते हैं.

बैटरी और चार्जिंग
आधिकारिक लॉन्च से पहले ही Realme 12X 5G के बारे में कई जानकारियां सामने आ चुकी हैं, जिनमें से कई की कंफर्मेशन खुद Realme ने की है. Realme ने वेरिफाई किया है कि फोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आएगा और 45W SuperVOOC चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. केवल 30 मिनट के भीतर फोन 0-50 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा. इसके अलावा, फोन में रिवर्स चार्जिंग होंगी.

डिस्प्ले
Realme ने यह भी खुलासा किया है कि Realme 12X 5G में अपनी श्रेणी में “सबसे चमकदार 120 हर्ट्ज डिस्प्ले” की सुविधा होगी. “सबसे तेज 6nm 5G चिपसेट” का उपयोग किया जाएगा और डुअल स्पीकर सपोर्ट की पेशकश की जाएगी, जो इसे अपने सेगमेंट के अन्य स्मार्टफोन से अलग करेगा. यह वीसी कूलिंग तकनीक भी पेश करेगा, जो एंट्री-लेवल बाजार के लिए पहली बार है और इसमें डायनामिक बटन और एयर जेस्चर जैसे फीचर शामिल हैं, जो पहले Realme Narzo 70 Pro 5G में पेश की गई थीं.

कीमत
Realme के एंट्री-लेवल के फोन जैसे कि Realme 11X 5G की कीमत 12,999 रुपये थी. इसे देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि Realme 12X 5G की कीमत भी इसी तरह हो सकती है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button