थाने के सामने शोरूम में डाका

जयपुर. अपराधों के आंकड़ों को लेकर बहस के बीच प्रदेश में डकैती का सिलसिला ही चल पड़ा है. पिछले 11 दिन में जयपुर और उदयपुर के बाद अब जयपुर में फिर से बदमाशों ने डाका डाला. इस बार करणी विहार थाने के ऐन सामने दिनदहाड़े शोरूम में घुसे 5 हथियारबंद बदमाश लकड़ी व्यापारी से 15.48 लाख रुपए ले गए.

  पुलिस के अनुसार वारदात हीरानगर 200 फीट बाइपास अजमेर रोड स्थित अग्रवाल वुड्स पर हुई. घटना के समय संचालक हिम्मतनगर टोंक रोड निवासी विवेक सरावगी कार्यालय में बैठे थे. सुबह 11.15 बजे 2 पावर बाइक पर 5 बदमाश आए. उनके कर्मचारी ओमप्रकाश गुर्जर को गिरफ्त में लेकर शोरूम में घुसे. उनमें से पांचों के पास चाकू और एक के पास पिस्टल भी थी. एक बदमाश ने विवेक के सिर पर चाकू से वार किया और रुपए मांगे. रुपए नहीं दिए तो कर्मचारी को गोली मारने की धमकी दी.

 इस पर संचालक ने बैग में रखे 14.48 लाख और जेब में रखे एक लाख रुपए की जानकारी दे दी. विवेक ने बताया- बदमाश टैप और रस्सी साथ लाए थे. इनसे उनके हाथ बांध दिए और अलमारी से नकदी निकाल ली.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button