छत्तीसगढ़

बिना कैश काउंटर वाले श्री सत्यसांई अस्पताल को रोटरी क्लब कर रहा मदद, यहां बच्चों के दिल की बीमारी होती है ठीक

पिछले 10 वर्षों से रोटरी रायपुर ग्रेटर क्लब श्री सत्यसांई अस्पताल, अटल नगर, नया रायपुर में अपना सहयोग प्रदान कर रहे हैं, जहाँ बच्चों के दिल की बीमारी को ठीक किया जाता है. रोटरी क्लब के सदस्यों के सहयोग और समर्पण से श्री सत्यसांई अस्पताल में 1.17 करोड़ की लागत से अत्याधुनिक चिकित्सा उपकरणों और आवश्यक फर्नीचर उपलब्ध कराया जा रहा है. इन उपकरणों के समर्पण और लोकार्पण का कार्यक्रम “ममत्व” का 8 जून, 2022 को शाम 5.30 बजे श्री सत्यसांई अस्पताल, अटल नगर, नया रायपुर के सौभाग्यम परिसर में महान क्रिकेटर पद्मभूषण सुनील गावस्कर और गायक और संगीतकार कुणाल गांजावाला, मेफेयर रिसोर्ट के निदेशक दीप्ति रंजन पटनायक, रोटरी डिस्ट्रिक्ट गवर्नर सुनील फाटक की गरिमामयी उपस्थिति में संपन्न होने जा रहा है.
रोटरी क्लब रायपुर ग्रेटर के अध्यक्ष संकल्प वरवंडकर ने बताया कि रायपुर ग्रेटर क्लब ने श्री सत्यसांई संजीवनी अस्पताल में मातृ और शिशु देखभाल अस्पताल ममत्व को सुसज्जित करने का बीड़ा उठाया हुआ है और इसी संकल्प के तहत यह लोकार्पण समारोह का आयोजन किया जा रहा है.
रोटरी क्लब रायपुर ग्रेटर के प्रोजेक्ट चेयरमैन राज दुबे ने बताया कि यह हम सब पदाधिकारियों के सेवा के प्रति समर्पण और निरंतर प्रयास का फल है कि यह सुविधा अंचल को उपलब्ध करा पाए. उन्होंने कहा कि हमें यह बताते हुए अत्यंत खुशी हो रही है कि 1.17 करोड़ रुपए की राशि से अस्पताल के लिए आवश्यक जटिल संपूर्ण उपकरणों को रोटेरियन दाताओं के माध्यम से पैसे दान लिया गया और उससे यह संभव कर पाए. रोटरी क्लब ऑफ फोर्ट वेन क्लब, यूएसए, हांगकांग, रोटरी डिस्ट्रिक्ट 3240 और हमारा डिस्ट्रिक्ट 3261 इस ग्लोबल ग्रांट प्रोजेक्ट के अहम भागीदार हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!