पति के साथ ऐसे दिखी Rubina Dilaik

Aamaadmi Patrika

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) इन दिनों मुंबई के मानसून का मजा ले रही है. उन्होंने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटोज शेयर की हैं, जिसमें वे पति अभिनव शुक्ला के साथ समुंदर में एन्जॉय करती दिख रही है.

Aamaadmi Patrika

रुबीना दिलाइक ने अभिनव शुक्ला के साथ अपने अलग-अलग पोज़ की तस्वीरें साझा कीं और उन्हें कैप्शन दिया: “हमें #wanderlust।” रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 11 में अपना हुनर ​​दिखाने वाले अभिनव ने भी एक हॉट फोटो शेयर की. कैप्शन दिया, “पोज़िंग नेचुरल आता है!” जहां किसी को कपल की तस्वीरों से अपनी नजरें हटाना मुश्किल हो सकता है, वहीं अभिनेत्री पूजा हेगड़े की टिप्पणी आपका ध्यान खींचने के लिए निश्चित है। उसने लिखा, “हाय! गरमी!!! (sic)” यहां तक ​​​​कि उनके प्रशंसक भी यह लिखना बंद नहीं कर सके कि युगल अपनी यात्रा की तस्वीरों के साथ तापमान कैसे बढ़ा रहे हैं.

Aamaadmi Patrika

 सामने आए वीडियो और फोटो में देखा जा सकता है कि रुबीना फ्लावर प्रिडेंट टू पीस बिकिनी में नजर आ रही है. उनका बिकिनी लुक सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. स्टनिंग लुक में नजर आ रही रुबीना के सीजलिंग अवतार से फैन्स नजरें नहीं हटा पा रहे है. उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- मुंबई में मानसून और कुछ एक्स्ट्रा मी. आपको बता दें कि रुबीना इन दिनों खतरों के खिलाड़ी 12 ( Khatron Ke Khiladi 12) में नजर आ रही है. इस शो को रोहित शेट्टी होस्ट रहे हैं.

Aamaadmi Patrika
Aamaadmi Patrika

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button