बड़ी खबरेंमनोरंजन

Shaitaan Box Office Collection Day 14: अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ने दो सप्ताह में 35 करोड़ से अधिक की कमाई की

अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म शैतान ने दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार बरकरार रखी है।

Shaitaan Box Office Collection Day 14: शैतान के लिए यह दूसरा सप्ताह बहुत अच्छा था, क्योंकि 35 करोड़ से अधिक की कमाई हुई। पहले सप्ताह में, फिल्म ने 81.60 करोड़ की कमाई की थी, और अब, दो सप्ताह के बाद, यह 117.50 करोड़* हो गई है। जहां सप्ताहांत में इसकी अच्छी वृद्धि देखी गई, वहीं सप्ताह के दिन भी फिल्म के लिए काफी स्थिर रहे और परिणामस्वरूप, यह सप्ताह की शीर्ष कलाकार बनी रही।

बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों से नई रिलीज़ भी हुईं, लेकिन यह अजय देवगन और आर माधवन की हॉरर फिल्म थी जिसे सबसे ज्यादा संख्याएँ मिलीं। गुरुवार को भी फिल्म 2.50 करोड़* पर रुकी और आज भी इसे 2 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करना चाहिए।

मडगांव एक्सप्रेस के साथ-साथ स्वातंत्र्य वीर सावरकर भी आज रिलीज हुई है, और हालांकि उन्हें मौखिक प्रचार के आधार पर आगे बढ़ना चाहिए, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वे अपने पहले दिन का संग्रह शैतान द्वारा आज एकत्र किए गए संग्रह से अधिक करने में कामयाब होते हैं। .

यह देखना अच्छा है कि जिस तरह से शैतान लगातार लोकप्रियता हासिल कर रहा है, क्योंकि ऐसा नहीं है कि यह बिना किसी उल्लेखनीय रिलीज के खुलेआम चल रहा है। दरअसल, पिछले हफ्ते योद्धा और फिर कुंग फू पांडा 4 भी था, जबकि अगले शुक्रवार को क्रू होगा। अभी भी लगातार दर्शकों का ध्यान आकर्षित करना वास्तव में सराहनीय है और यह दर्शाता है कि दर्शकों ने अजय देवगन और माधवन अभिनीत फिल्म को हाथों-हाथ लिया है।

*अनुमान। अंतिम संख्या की प्रतीक्षा है

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button