राष्ट्र

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने लॉन्च किया यह कम बजट वाला शानदार स्मार्ट फ़ोन,कम कीमत के साथ दे रहा इतने सारे फ़ीचर …

स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने लॉन्च किया यह कम बजट वाला शानदार स्मार्ट फ़ोन,कम कीमत के साथ दे रहा इतने सारे फ़ीचर ...

नई दिल्ली : स्मार्टफोन ब्रांड वीवो ने भारतीय बज़्ज़ारों में अपने नए फोन Vivo Y36 को लॉन्च कर दिया है। बता दे की Y की इस नई सीरीज में 2.5D कर्व्ड ग्लास बॉडी के साथ आता है और दो कलर में पेश हुआ है। बता दे की वीवो का ये लेटेस्ट फोन स्नैपड्रैगन 680 SoC द्वारा संचालित होता है। इस फ़ोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी से लैस है।कंपनी द्व्रारा इस फोन का सिंगल स्टोरेज ऑप्शन 8GB रैम + 128GB स्टोरेज कीमत 16,999 रुपये है। फोन वीवो इंडिया के ई-स्टोर, फ्लिपकार्ट और सभी पार्टनर रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

यह वीवो एक शानदार स्मार्टफोन है जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है. इसका एंड्रॉइड 13 पर आधारित फनटच ओएस 13 आपको एक सुंदर और स्मूद यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करेगा. हुड के नीचे, आपको 8 जीबी रैम और विस्तारित रैम के साथ एक शक्तिशाली ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 680 SoC मिलेगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button