बड़ी खबरेंराष्ट्र

रेव पार्टी में बदरपुर से आते थे सांप और जहर

नोएडा . रेव पार्टी में सांपों का जहर उपलब्ध कराने के मामले में गिरफ्तार किए गए पांचों आरोपियों की 54 घंटे की पुलिस कस्टडी रिमांड रविवार शाम को पूरी हो गई. आरोपियों को वापस जेल भेज दिया गया. रिमांड अवधि के दौरान नोएडा पुलिस को कई अहम जानकारी मिलीं. यह भी पता चला कि रेव पार्टी के लिए सांप और वेनम दिल्ली के बदरपुर के पास एक गांव से आता था.

रिमांड अवधि में आरोपियों से पूछताछ करने के लिए दो-दो घंटे की शिफ्ट रखी गई थी. आरोपियों से डीसीपी, एडिशनल डीसीपी, एसीपी, थाना प्रभारी और जांच अधिकारी समेत अन्य लोगों ने पूछताछ की. इस दौरान पुलिस आरोपियों को उन लोकेशन पर भी लेकर गई, जिसका जिक्र एफआईआर और वायरल ऑडियो में है. पुलिस फाजिलपुरिया के गांव भी पहुंची. कुछ टीमें राजस्थान और दिल्ली के छतरपुर भी पहुंची. छतरपुर में ही एल्विश का फॉर्म हाउस है.

रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि रेव पार्टी में सांप और वेनम दिल्ली के बदरपुर के पास एक गांव से आता था.

कई नाम बताए

सूत्रों के अनुसार, मुख्य आरोपी राहुल ने पुलिस को कई ऐसे चौंकाने वाले नाम बताए जो रेव पार्टी में बीन के साथ सांपों का खेल करवाते थे. यह भी जानकारी मिली कि जिस मध्यस्थ के जरिए पार्टी में सांप और वेनम मंगवाया जाता था, उसका भी पता चल गया है. पुलिस पूरी जांच-पड़ताल के बाद ही इस संबंध में आधिकारिक जानकारी देने की बात कह रही.

गुरुग्राम में ज्यादा पार्टी

नोएडा पुलिस ने कहा कि मैराथन पूछताछ के दौरान कई अहम जानकारियां मिली हैं. पहले दिन राहुल ने बताया था कि उसने सबसे ज्यादा पार्टी गुरुग्राम में की. दूसरे दिन पुलिस उसे गुरुग्राम और दिल्ली के फार्म हाउस लेकर गई. हालांकि, अभी भी कई ऐसे तथ्य हैं जो बाहर नहीं आ सके. आवश्यकता पड़ी तो पांचों आरोपियों की फिर से रिमांड ली जा सकती है.

 

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button