सोनम कपूर ने दिया बेटे को जन्म

नई दिल्ली. बॉलीवुड के कपूर खानदान के लिए बड़ी खुशखबरी है. एक्ट्रेस सोनम कपूर मां बन गई हैं. उन्होंने बेबी बॉय को जन्म दिया है. ये खबर सोनम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी हैं.

बता दें कि सोनम कपूर ने पति आनंद आहूजा के साथ बोल्ड फोटोशूट कर प्रेग्नेंसी की खबर अनाउंस की थी. जिसके बाद आज एक्ट्रेस ने एक प्यारे बेबी बॉय को जन्म दिया है. खबर सामने आने के बाद फैंस एक्ट्रेस को बधाई दे रहे हैं.

इस बात की जानकारी रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सोनम और आनंद की तरफ से शेयर किया है. पोस्ट में लिखा है कि 20 अगस्त 2022 को हमने खुले दिल से अपने प्यारे और खूबसूरत बेटे का स्वागत किया है. इस जर्नी में सपोर्ट करने वाले डॉक्टर्स, नर्स,दोस्त, फैमिली मेंबर्स और सभी प्यारे लोगों का दिल से शुक्रिया…ये सिर्फ शुरुआत है..लेकिन हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल गई हैं… नीतू कपूर ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है. साथ ही अनिल कपूर और सुनीता कपूर को दिल से बधाई भी दी है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button