मनोरंजन

नन्हे फैन को खुश करने के लिए एयरपोर्ट गेट पर लौट आए सुपरस्टार

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपने फैंस की कद्र करते हैं और इस बात को अच्छी तरह जानते हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं अपने फैंस की वजह से ही हैं. कार्तिक आर्यन किसी तरह का स्टारडम फ्लॉन्ट करने की बजाए बड़ी शालीनता से अपने फैंस से मिलते हैं. उन्हें कई बार ऐसा करते हुए देखा जा चुका है और हाल ही में एयरपोर्ट पर फिर एक बार कार्तिक आर्यन यह साबित करते नजर आए कि वह फैंस के बनाए हुए स्टार हैं.

कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर का एक नन्हा फैन उन्हें आवाज लगाता नजर आ रहा है. यह छोटा लड़का कार्तिक आर्यन को एयरपोर्ट पर जाते हुए देखकर जोर-जोर से उनका नाम पुकारने लगता है. इस पर कार्तिक आर्यन हमेशा की तरह बिना स्टार्स टैंट्रम दिखाते हुए मुड़े और सीधा अपने इस नन्हें फैन की तरफ बढ़ गए.

कार्तिक आर्यन ने अपने नन्हे फैन के साथ फिर फोटो खिंचवाया. साथ ही उसे एक्टर ने ऑटोग्राफ भी दिया. वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. मीडिया यूजर्स कार्तिक की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक मीडिया यूजर ने लिखा, पब्लिक को भी सेल्फ-मेड एक्टर की कदर होती है फिर चाहे वो फैन छोटा बच्चा ही क्यों ना हो. एक अन्य यूजर ने लिखा, कार्तिक स्वीटहार्ट है. एक और यूजर ने लिखा, जिस तरह से वो बच्चे से मिले, मेरा दिल जीत लिए.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button