Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 4: फिल्म ने सोमवार टेस्ट पास किया, ₹2 करोड़ से अधिक की कमाई की

Swatantrya Veer Savarkar Box Office Collection Day 4: घरेलू बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बाद, मडगांव एक्सप्रेस के साथ टकराव देखने के बावजूद, रणदीप हुडा के नेतृत्व वाली स्वातंत्र्य वीर सावरकर शनिवार से स्थिर बनी हुई है। फ़िल्म ने ₹1.05 करोड़ से शुरुआत की और सप्ताहांत में 100 प्रतिशत की वृद्धि के साथ कुल ₹6 करोड़ की कमाई की। रिलीज के चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखी गई लेकिन फिल्म ने सोमवार की परीक्षा पास कर ली।

सैकनिल्क द्वारा बताए गए शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने सोमवार को ₹2.25 करोड़ की कमाई की, जिसमें होली के कारण थोड़ी गिरावट देखी गई। चौथे दिन का कलेक्शन जोड़कर अब फिल्म का कुल कलेक्शन 8.25 करोड़ हो गया है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर ने सोमवार को कुल मिलाकर 29.61 प्रतिशत हिंदी अधिभोग का दावा किया। 301 शो के साथ, मुंबई में सबसे अधिक स्क्रीनिंग हुई। अधिभोग दर 36.75 प्रतिशत थी। बारीकी से अनुसरण करते हुए, पुणे में 45 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ 176 शो थे, जबकि एनसीआर में 155 शो के साथ 21.33 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी देखी गई।

मुख्य भूमिका निभाने के अलावा, हुडा ने स्वातंत्र्य वीर सावरकर के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत भी की। जब वीर सावरकर जेल में थे तब मुख्य भूमिका निभाने के लिए अभिनेता को एक बड़े शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा। अभिनेता ने खुद को भूखा रखकर लगभग 32 किलो वजन कम किया।

हुडा अभिनीत फिल्म का कुणाल खेमू के निर्देशन में बनी पहली फिल्म मडगांव एक्सप्रेस से टकराव हुआ और तब से यह बॉक्स ऑफिस पर पिछड़ती जा रही है। सोमवार को फिल्म ने ₹2.60 करोड़ की कमाई की, जिससे कुल कलेक्शन ₹9.65 करोड़ हो गया। मडगांव एक्सप्रेस में सोमवार को हिंदी की कुल ऑक्यूपेंसी 23.87 प्रतिशत रही, जबकि रात के शो के दौरान अधिकतम 28.72 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी रही।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button