तमिलनाडु: तस्वीरें खिंचवाने के चक्कर में झरने में फिसला शख्स, लापता

पुलिस और आपातकालीन सेवाएं अभी भी 26 वर्षीय व्यक्ति की तलाश कर रही हैं जो बुधवार को तस्वीरों के लिए पोज देते समय एक उग्र झरने में फिसल गया था.

कोडाईकनाल में एक झरने की सैर बुधवार दोपहर अजय पांडियन के लिए दुखद हो गई जब उन्होंने अपना संतुलन खो दिया और उग्र पानी में फिसल गए. पंडियन, जो कोडाईकनाल के पास एक निजी एस्टेट में काम करते हैं, ने एक दोस्त के साथ पुलावेली झरने का दौरा किया था, टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट.

उनके दोस्त द्वारा अपने सेल फोन पर रिकॉर्ड किए गए एक वीडियो से पता चलता है कि पांडियन झरने के पास पोज दे रहे थे जब उन्होंने अपना संतुलन खो दिया. यह 26 वर्षीय को कुछ चट्टानों पर खुद को कम करने और कैमरे को देखने के लिए चारों ओर मुड़ते हुए दिखाता है. पांडियन, हालांकि, अपनी स्थिति को समायोजित करने की कोशिश करते हुए झरने में फिसल गया. उसके दोस्त को भयानक क्लिप में मदद के लिए चिल्लाते हुए सुना गया था.

पल के परेशान करने वाले फुटेज, अपने दोस्त के फोन पर कैप्चर किए गए, इंटरनेट के चक्कर लगा रहे हैं.

द हिंदू के अनुसार, अथूर और डिंडीगुल के अग्निशमन और बचाव सेवा के कर्मियों ने बुधवार को पांडियन की खोज शुरू की, जिसे खराब मौसम और गिरावट की मजबूत धाराओं के कारण निलंबित करना पड़ा.

खोज गुरुवार को फिर से शुरू हुई, जब वन, राजस्व और पुलिस विभागों द्वारा समन्वित अभियान के लिए अन्य पड़ोसी शहरों से बचाव सेवाओं को भी शामिल किया गया.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button