Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की हुई सगाई!अभिनेत्री ने तस्वीरों के जरिए दिया बड़ा हिंट

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा टीवी की सबसे रोमांटिक जोड़ियों में शुमार हैं. दोनों ‘बिग बॉस 15’ से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और उनकी जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते हैं. दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी वोकल हैं और सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते रहते हैं. हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने फैंस के साथ अपनी तस्वीर साझा की है, जिसे देख वह खुशी से झूम उठे हैं.
दरअसल, तेजस्वी प्रकाश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए अपनी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में तेजस्वी व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस और हाथ में फूल लिए खड़ी हैं. इसके साथ ही वह अपनी रिंग भी दिखा रही हैं, जो बेहद खूबसूरत है. तेजस्वी के चेहरे की खुशी देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन कुछ इसे देखकर कंफ्यूज भी नजर आ रहे हैं.
तेजस्वी प्रकाश की तस्वीर में करण कुंद्रा नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसे में फैंस उनसे करण के प्रपोजल के बारे में पूछ रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ‘तेजु खेल गई हमारे साथ’, तो दूसरे ने लिखा, ‘क्या जो मैं सोच रहा हूं वही हुआ है या कुछ और है.’ वहीं, एक अन्य ने लिखा, ‘स्कैम हुआ है, हमें लगा करण ने प्रपोज किया लेकिन ये तो कुछ और निकला.’ इसी तरह फैंस अपनी प्रतिक्रिया तेजस्वी के पोस्ट पर दे रहे हैं.
बता दें कि ‘बिग बॉस 15’ के दौरान करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश एक-दूसरे के करीब आए थे. शो के दौरान ही करण ने तेजस्वी को प्रपोज किया था और उसके बाद से ही दोनों साथ हैं. दोनों को साथ में देख फैंस भी काफी खुश होते हैं और उन्हें ‘तेजरन’ कहकर बुलाते हैं. वहीं, दोनों को अक्सर एक-दूसरे के परिवार के साथ भी देखा जाता है. ऐसे में कई बार दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button