दिल्ली

शताब्दी एक्सप्रेस पर हुआ पथराव, बाल-बाल बचे पंजाब के महाधिवक्ता

चंडीगढ़. हरियाणा में पानीपत के निकट कुछ अज्ञात लोगों ने शताब्दी एक्सप्रेस (Shatabadi Express) पर पथराव किया, जिस वजह से उस सीट की खिड़की के शीशे में दरार आ गई, जिस पर पंजाब के महाधिवक्ता अनमोल रतन सिद्धू बैठे थे. सिद्धू गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के खिलाफ एक मामले में सुप्रीम कोर्ट में पेश होने के बाद लौट रहे थे.

पुलिस ने बताया कि सिद्धू और वकीलों की उनकी टीम बाल-बाल बच गई. महाधिवक्ता ने पंजाब पुलिस प्रमुख से बात की और उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी. यह घटना मंगलवार शाम को उस समय हुई, जब सिद्धू और उनकी टीम शीर्ष अदालत में पेश होने के एक दिन बाद दिल्ली-चंडीगढ़-कालका शताब्दी ट्रेन (Delhi Chandigarh Kalka Shatabadi Express) से राष्ट्रीय राजधानी से लौट रही थी.

ट्रेन जैसे ही पानीपत रेलवे स्टेशन (Panipat Railway Station) से रवाना हुई, कुछ लेागों ने उस डिब्बे पर पथराव किया, जिसमें सिद्धू और उनके सहयोगी बैठे थे. सिद्धू ने कहा कि पथराव करने वालों की संख्या साठ से आठ हो सकती है. यह पूछे जाने पर कि क्या यह पथराव उन्हें निशाना बनाकर किया गया, उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है. राजकीय रेलवे पुलिस, पानीपत के थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि अज्ञात लोगों ने शताब्दी ट्रेन पर पथराव किया. उन्होंने कहा, “किसी को चोट नहीं आई. मामले की जांच की जा रही है.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button