अंबानी परिवार को धमकी,  देने वाला व्यक्ति  बिहार से गिरफ्तार

देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनके परिवार को उड़ा देने की धमकी देने वाले शख्स को बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया युवक राकेश कुमार मिश्रा है जिसे दरभंगा के मनिगाछी थाना के ब्रह्मपुरा गांव से गिरफ्तार किया गया है. उसके पिता सुनील कुमार मिश्रा हैं. मुंबई पुलिस उसे अपने साथ कोर्ट में पेश करने के बाद ले गई है.  इसकी पुष्टि दरभंगा के अवकाश कुमार की है . आरोपी का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है जिससे उसने धमकी दिया था.

अधिकारियों ने बताया कि दक्षिण मुंबई स्थित ‘सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन’ अस्पताल में बुधवार को एक अज्ञात व्यक्ति ने दो बार फोन कर अस्पताल और उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. उन्होंने बताया कि फोन करने वाले शख्स ने मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी भी दी थी.

यह धमकी भरा फोन हॉस्पिटल के लैंडलाइन नंबर पर दिया गया था, जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया. इस मामले में मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है. पुलिस अधिकारियों ने बताया, धमकी भरा फोन 12 बजकर 57 मिनट पर अनजान नंबर से आया. धमकी देने वाले व्यक्ति ने अंबानी परिवार के नाम पर भी धमकी दी. अधिकारियों के मुताबिक, डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच की जा रही है. मुंबई पुलिस द्वारा दरभंगा पुलिस को इसकी सूचना दी गई उसके बाद मनीगाछी अध्यक्ष को को आरोपी को ट्रैक करने का निर्देश दिया गया.  रात में ही मुंबई पुलिस यहां आई थी और लगभग 1 घंटे एक्सरसाइज के बाद दरभंगा पुलिस की मदद से आरोपी को पकड़ लिया गया. पुलिस ने उस मोबाइल और सिम को भी बरामद कर लिया है जिससे अंबानी फैमिली को धमकी दी गई थी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button