Uncategorizedछत्तीसगढ़बड़ी खबरें

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में हलचल तेज़, इस तारिक को रायपुर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह…

छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों में हलचल तेज़, इस तारिक को रायपुर आएंगे गृहमंत्री अमित शाह...

रायपुर  :छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव जितने के लिए बीजेपी ने अपनी कमर कास ली है। बता दे की इस साल चुनाव के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे पर 5 जुलाई को रायपुर आ रहे हैं। इसे पहले भी वह छत्तीसगढ़ दौरा कर चुके है। प्रधानमंत्री मोदी भी रायपुर में 7 जुलाई को साइंस कॉलेज मैदान में एक बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे। मिली जानकारी के अनुसार गृहमंत्री अमित शाह मोदी की सभा तैयारियों को लेकर बैठक लेंगे। गृह मंत्री अमित शाह दूसरी बार छत्तीसगढ़ दौरे में आ रहे है।

यहाँ पर वह प्रदेश पदाधिकारियों, सांसदों और विधायकों की बैठक लेंगे। वहीँ गृह और पुलिस के वरिष्ठ अफसरों को भी शामिल किया जा सकता है। वहीं प्रभारी ओम माथुर कल शाम को रायपुर आएंगे वहीं सह प्रभारी नितिन नबीन आज आएंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 7 तारीख को रायपुर और इससे पहले अमित शाह के दौरे की तैयारियों में अहम भूमिका निभा रहे हैं। कहा जा रहा है कि शाह की बैठक में चुनाव तैयारियों पर ही प्रमुख रूप से चर्चा होगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button