किंग्स के बीच होगी टक्कर

चेन्नई. चेन्नई सुपर किंग्स और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल में रविवार को होने वाले मुकाबले में स्पिनरों का दबदबा रहेगा. इसमें मेजबान टीम का पलड़ा भारी दिख रहा है. दोनों टीमों को पिछले मैच में पराजय का सामना करना पड़ा है.

चेन्नई को राजस्थान रॉयल्स ने 32 रन से हराया तो पंजाब को लखनऊ सुपर जायंट्स ने 56 रन से शिकस्त दी. शायद अपना आखिरी आईपीएल खेल रहे एमएस धौनी पर सभी की नजरें होंगी. चेन्नई हालांकि अब अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी. जहां स्पिनरों की तूती बोलती है. धौनी जैसा चतुर कप्तान पंजाब को फिरकी के जाल में फंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

वहीं, पंजाब की समस्या प्रदर्शन में निरंतरता का अभाव है. कप्तान शिखर धवन की वापसी का भी कोई फायदा नहीं हुआ. धवन, प्रभसिमरन सिंह और अथर्व तायडे को रन बनाने होंगे. धवन की गैर मौजूदगी में मुंबई के खिलाफ कप्तानी करने वाले सैम कुरेन ने बल्ले और गेंद दोनों से प्रभावित किया था. पिछले मैच में लखनऊ के हाथों बुरी तरह पिटे अर्शदीप सिंह और कैगिसो रबाडा लय में लौटने की कोशिश करेंगे.

क्या मुंबई दे पाएगा राजस्थान को मात

मुंबई खराब दौर से जूझ रही मुंबई इंडियंस को अगर फिर से जीत की राह पर लौटना है तो रविवार को मजबूत राजस्थान रॉयल्स से पार पाना होगा. राजस्थान के बल्लेबाज शानदार फॉर्म में हैं.

राजस्थान ने पिछले मैच में चेन्नई पर एकतरफा जीत दर्ज की. वहीं, मुंबई की अंतिम ओवरों की गेंदबाजी चिंता का विषय बनी हुई है. इसकी वजह से उसे पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा. मुंबई के रोहित शर्मा, ईशान और सूर्यकुमार को प्रदर्शन में निरंतरता लानी होगी. वहीं, राजस्थान की बल्लेबाजी में काफी गहराई है. उनके पास जोस बटलर और यशस्वी जायसवाल जैसे ओपनर हैं. मध्यक्रम में संजू सैमसन, देवदत्त, शिमरोन और ध्रुव जुरेल उतरते हैं. ये सभी फॉर्म में हैं.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button