ये है सलमान खान के भाई की गर्लफ्रेंड

सलमान खान के बड़े भाई और डायरेक्ट-एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं.
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में जॉर्जिया इटली के बीच पर रेड बिकिनी में कहर ढाती नजर आ रही हैं.
जॉर्जिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है क्योंकि उनकी सबसे ज्यादा फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर ही मौजूद है जो उनकी हर तस्वीर को बढ़-चढ़कर प्यार देती है. हाल ही में जॉर्जिया ने अपने बेहद ही बोल्ड अंदाज में फोटोशूट करवाया है और उन तस्वीरों को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
जॉर्जिया हमेशा सही अपने ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. जॉर्जिया और अरबाज खान काफी समय से रिश्ते में है और जॉर्जिया को अरबाज खान के कई पार्टी और इवेंट में देखा जाता है. जॉर्जिया अरबाज खान के रिश्ते को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल भी किया जाता है क्योंकि जॉर्जिया अरबाज खान से 22 साल छोटी है. अरबाज खान का इससे पहले पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ 17 साल तक रिश्ता चला था और इसके बाद साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया था.

Aamaadmi Patrika
Aamaadmi Patrika
aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button