धर्मबड़ी खबरें

आज के राशिफल(गुरुवार 14 दिसम्बर 2023): जानिए आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष– जोखिम के कार्यों में रूचि बढे़गी, व्यापारिक मामले सुलझेंगे, साहसिक प्रयत्न करने से अभीष्ट की प्राप्ति होगी, महत्वपूर्ण संदेश प्राप्त होगा.

वृषभ– निजी कार्यों को पूरा करने में परेशानी आयेगी, परिवार का सहयोग मिलेगा, नवीन वस्त्राभूषण उपहार आदि की प्राप्ति होगी, सम्मान मिलेगी.

मिथुन– जल्दबाजी में गलती करके पछताना होगा, दौड़धूप के अच्छे परिणाम मिलेंगे, स्वास्थ्य में अनुकूलता रहेगी, इच्छानुसार कार्य पूर्ण होंगे.

कर्क- मनचाही सफलता के आसार बनेंगे, भौतिक सुख-सुविधा पर खर्च संभव है, अनावश्यक कार्यों में समय खर्च होगा, कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा.

सिंह- प्रापर्टी संबंधी मामले सुलझेंगे, वैभव के सामान पर खर्च की संभावना है, नये मैत्री संबंध लाभदायक सिद्ध होंगे, आर्थिक संसाधनों में वृद्धि होगी.

कन्या- व्यापारिक कार्यों में सम्हलकर फैसला लें, राजकीय प्रयासों में सफलता मिलेगी, नौकरी के संबंध में चिन्ता रहेगी, सुख साधनों में वृद्धि होगी.

तुला– कानूनी मामलों में पक्ष मजबूत होगा, धार्मिक कार्यों की पूर्ति होगी, संतान इकी चिन्ता रहेगी, सुख साधन में व्यय होगा.

वृश्चिक– भाग्योदयकारी अवसर हाथ में आयेंगे, कामकाज को लेकर यात्रा होगी, कार्य की अधिकता रहेगी, परिश्रमी कार्यों में थकान होगी.

धनु– अनुभवी लोगों का साथ लाभकारी रहेगा, राजकीय मामले सुलझेंगे, मनोवांछित सफलता प्राप्ति के योग हैं, खानपान की अनियमितता बनी रहेगी.

मकर– कार्यक्षेत्र में उलझनें बढ़ सकती हैं, अज्ञात भय तथा चिन्ता रहेगी, दैनिक कार्यों में अवरोध होगा, प्रवास में सावधानी रखें.

कुम्भ- बदले माहौल में खुद को ढालना होगा, लाभ में कमीे रहेगी, लेखन, सृजन, तथा रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी, वाहन आदि की समस्याओं का समाधान होगा.

मीन– पूरे मनोयोग से कार्य करने पर अच्छी सफलता मिलेगी, भौतिक सुख-साधनों की प्राप्ति होगी, मातृपक्ष की चिन्ता दूर होगी, नौकरी में अनुकूलता रहेगी.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button