छत्तीसगढ़CG Crime

रायपुर:रास्ते चलते लोगो  से मोबाईल, पैसा लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

रायपुर. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के दिशा निर्देश पर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक(शहर)/क्राइम अभिषेक महेश्वरी के मार्गदर्शन में तथा नगर पुलिस अधीक्षक राजीव शर्मा के पर्यवेक्षण में संपत्ति संबंधी अपराधों में धरपकड़ के लिये चलाये जा रहे अभियान के तहत उरला पुलिस के द्वारा एक व्यक्ति से मारपीट कर मोबाईल लूटने वाले दो आरोपियों को उनके द्वारा घटना में उपयोग किये जाने वाले रेसिंग बाईक के साथ पकड़ने सफलता प्राप्त की गई है.

 जिसके कब्जे से नगदी एवं मोबाईल कीमती 22000/-रू एवं रेसिंग बाईक कीमती लगभग 50000रू बरामद किया गया है. इसके अलावा आरोपियों से अन्य वारदातो में लूटे गए 04 मोबाइल  कीमती 60,000 रु जप्त किया गया है.

 दिनांक 08.01.2023 की शाम 05.00 बजे प्रार्थी संतोष गुप्ता निवासी कैलाश नगर बीरगांव  शुभम अण्डा दुकान के पास खड़ा था तभी मोटरसायकल में तीन लड़के आये और प्रार्थी से पैसा मांगने लगे और प्रार्थी के द्वारा मना करने पर प्रार्थी को मारपीट कर मोबाईल लूटकर भाग गये. थाना उरला में प्रार्थी की रिपोर्ट पर अप.क्र.10/23 धारा 394 भादवि कायम कर विवेचना में लिया गया. प्रार्थी से उक्त लूटेरो के बारे में जानकारी ली गई तथा प्रार्थी के बताये हुलिये के आधार पर दो संदेहियों  को पूछताछ हेतु थाना लाया गया. पुलिस द्वारा  गहराई पूछताछ पर उन्होंने तीन लोग मिलकर अपराध करना बताए  गया . पूछताछ पर दोनों ने क्षेत्र में किये गये अन्य 04 वारदातों का भी खुलासा किया और उन मामलो में लूटे गये मोबाईलों को जप्त कराया है. आरोपियों के विरूद्ध मूल अपराध सहित जप्त किये गये अन्य मोबाईलो को धारा 41(1$4)जाॅफाॅ/379 भादवि के तहत् जप्त कर आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार किया गया है. तथा उन्हें आज दिनांक 10.01.23 को ज्यूडीशियल रिमाण्ड पर भेजा जा रहा है. आरोपियों के तीसरे पार्टनर की तलाश पुलिस कर रही है.

गिरफ्तार आरोपी व पताः-

01.चन्द्रशेखर कर्मकार पिता ईतवारी कर्मकार उम्र 23 साल साकिन त्रिमूर्ति चैक उरला थाना उरला जिला रायपुर छ.ग.

02.अमरदीप वैद्ये पिता दिलीप वैद्ये उम्र 19 साल साकिन  त्रिमूर्ति चैक उरला थाना उरला जिला रायपुर छ.ग.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!