बड़ी खबरें

Viral Photos Of Political Leader: AI ने Pink Dress में बनाई देश के दिग्गज राजनेताओं की कुछ तस्वीरें, अब सोशल मीडिया में हो रही वायरल

Viral Photos Of Political Leader: आजकल इंटरनेट पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) यानी AI की खूब डिमांड हैं. एआई समय-समय पर सितारों और बड़े दिग्गजों की तस्वीरों को शेयर करती रहती है. अब सोशल मीडिया में पीएम मोदी, अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और राहुल गांधी के साथ-साथ प्रियंका गांधी जैसे दिग्गज राजनेताओं की तस्वीरें वायरल हो रही है. ये सभी तस्वीरें पींक थीम बेस्ड है.

आज के दौर में एआई बहुत ही आसानी से किसी भी तरह की छवि को बना सकता है. पिछले दिनों ही एक इंस्टाग्राम यूजर ने प्रसिद्ध भारतीय अभिनेताओं के बुजुर्ग रूप की फोटोज को शेयर की थी, जो खूब वायरल हुई थी.

कुछ आर्टिस्ट AI की मदद से अपनी क्रिएटिविटी तो निखार ही रहे हैं. साथ ही वो समय-समय पर सोशल मीडिया पर ऐसे बेहतरीन आर्ट पेश करते रहते हैं, जो अट्रैक्टिव होने के साथ ही ट्रिकी भी होते हैं. फिर चाहे वो ताजमहल के निर्माण की तस्वीर हो या फिर रामायण के पात्र. हर बार कालकार कोई नया और अलग उदाहरण देखकर लोगों का ध्यान खींचने में सफल रहे हैं. बीते दिनों वर्ल्ड लीडर्स के रॉक स्टार छवि वाली तस्वीरें चर्चा में रही थीं, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. इसी तरह से एक और कलाकार ने अपनी कला का प्रदर्शन किया है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button