मां-बाप ने डांटा तो किशोर ने जान दी

ग्रेटर नोएडा. गैलेक्सिया सोसाइटी की पार्किंग में बाइक से पेट्रोल चोरी करते हुए पकड़े जाने पर लोगों के सामने किशोर को माता-पिता ने डांट दिया. बेइज्जती महसूस होने पर किशोर ने गुस्से में दूसरी मंजिल से बेसमेंट में कूदकर जान दे दी.

सूरजपुर कोतवाली प्रभारी अवधेश प्रताप सिंह के मुताबिक फरीदाबाद के रहने वाले शाकिब अली देवला गांव स्थित ला गैलेक्सिया सोसाइटी में परिवार के साथ रहते हैं. उनका 16 वर्षीय बेटा फैजान मंगलवार सुबह 530 बजे सोसाइटी में खड़ी एक बाइक से पेट्रोल निकाल रहा था. इस दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड ने उसे पकड़ लिया और आरडब्ल्यूए को सूचना दे दी. आरडब्लूए पदाधिकारियों ने फैजान के परिजनों को मौके पर बुलाकर उसकी शिकायत की. इस दौरान फैजान के पिता ने पेट्रोल निकालने वाली पाइप से उसकी पिटाई कर दी और उसकी मां ने भी चांटे मारे और खूब डांट लगाई. सोसाइटी के लोगों के सामने मारपीट किए जाने पर फैजान को बेइज्जती महसूस हुई और वह गुस्से में आ गया.

वह दौड़कर अपने फ्लैट के बाथरूम में जा गया और दूसरी मंजिल से नीचे छलांग लगा दी. वह सोसाइटी के बेसमेंट में फर्श पर जाकर गिरा. लोगों और परिजनों ने उसे गंभीर हालत में नजदीक एक अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Related Articles

Back to top button