सीमा को वापस न भेजा तो हमला करेंगे

पाकिस्तान की सरहद लांघकर भारत पहुंची सीमा हैदर का मामला लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. मामले में अब पाकिस्तान के सिंध प्रांत के डाकू रानो शार की भी एंट्री हो गई. उसने धमकी दी है कि अगर दो दिन में सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो वह मंदिरों पर हमला करेगा.

पाकिस्तान के डाकू रानो शार और उसके साथियों की धमकी भरा वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. डाकू की धमकी को लेकर सीमा ने अपना दर्द बयां किया. उसने भावुक होते हुए कहा कि उसकी वजह से किसी को परेशान ना किया जाए. पाकिस्तान में तो वैसे ही हिंदुओं को प्रताड़ित किया जाता है. हिंदू वहां खुलकर अपना कोई त्योहार नहीं मना सकते. सीमा ने कहा कि वह प्यार के लिए अपनी मर्जी से पाकिस्तान छोड़ कर आई है और वापस पाकिस्तान नहीं जाएगी.

डाकू गुलाम हैदर के रिश्तेदार सीमा हैदर ने कहा कि यह सभी गुलाम हैदर के रिश्तेदार हैं, जो धमकी दे रहे हैं. मेरी खातिर वहां हिंदुओं को परेशान न किया जाए. मैं यहां मर जाऊंगी, लेकिन पाकिस्तान नहीं जाऊंगी. उधर, सचिन का परिवार मीडिया से परेशान हो गया है. सुबह से ही सचिन के घर पर मीडिया का जमावड़ा लग जाता है. सचिन के पिता का कहना है कि परिवार को खाने-पीने का भी समय नहीं दिया जा रहा. रात दिन मीडिया घर में घुसा हुआ है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button