इंदौर में जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय की चाकू घोंप कर हत्या

इंदौर 29 जुलाई मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में जोमैटो के डिलीवरी ब्वॉय की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गई, यह वारदात गुरुवार की देर रात को बाणगंगा थाना क्षेत्र में हुई.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से ब्यावरा का निवासी 24 वर्षीय सुनील इंदौर में जोमैटो की डिलीवरी का काम करता था, वह गुरुवार की रात को एक आर्डर की करोल बाग कॉलोनी में डिलीवरी करने जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में तीन युवकों ने उसे रोका और चाकू घोंप दिया.

बताया गया है कि सुनील चाकू लगने के बाद लहूलुहान था और अपनी मोटरसाइकिल चलाता हुआ लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित अस्पताल पहुंचा, वह मोटरसाइकिल को एक किनारे पर खड़ा कर अरविंदो अस्पताल पहुंचा और सुरक्षाकर्मी को घटना के बारे में बताया, बाद में सुनील को एमवाय अस्पताल रेफर किया गया जहां उसकी मौत हो गई.

आशंका इस बात की है कि सुनील पर हमला लूट के इरादे से किया गया होगा, पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उनकी तलाश में जुट गई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button