दिल्ली आबकारी नीति मामले पर भाजपा ने एक और स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो किया जारी

भाजपा द्वारा स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो जारी होने के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि यह उनके खिलाफ साजिश है. भाजपा ने उनके यहां सीबीआई की रेड डलवाई वहां कुछ नहीं मिला, फिर लॉकरों की जांच कराई. वहां भी कुछ नहीं मिला, इस पर फिर ईडी की जांच कराई, वहां भी उन्हें कुछ नहीं तो अब स्टिंग लेकर आए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का जो कथित स्टिंग है उसे तत्काल सीबीआई को दिया जाए. स्टिंग की जांच करके अगर उसमें सच्चाई मिलती है तो चार दिन के अंदर-अंदर मुझे गिरफ्तार किया जाए. अगर ऐसा नहीं होता है तो जनता समझ ले कि यह भाजपा की साजिश है. वहीं उन्होंने दिल्ली के कचरा प्रबंधन को लेकर सवाल उठाए. कहा कि दिल्ली में पहले से तीन कूड़े के पहाड़ हैं, लेकिन ऐसे 16 पहाड़ और खड़े करने की साजिश रची जा रही है.

Aamaadmi Patrika

भाजपा ने गुरुवार को एक कथित स्टिंग वीडियो जारी करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) ‘घोटाले’ के उद्देश्य से नई आबकारी नीति लेकर आई थी ताकि चुनिंदा लोगों को इसका फायदा मिले और इससे अर्जित धन का इस्तेमाल पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों में किया जा सके. भाजपा मुख्यालय में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कथित शराब घोटाले के आरोपी अमित अरोड़ा के एक कथित स्टिंग ऑपरेशन का हवाला दिया. उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह या तो इस मामले में कार्रवाई करें या फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई करने संबंधी अपने पूर्ववर्ती बयानों के लिए सार्वजनिक माफी मांगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button