उत्तर प्रदेशबड़ी खबरेंराष्ट्र

मेडिकल कॉलेज की 6 नर्स हुई सस्पेंड,बंदर के साथ बनाई थी वीडियो…

Viral Video. सोशल मीडिया पर तेजी से मेडिकल कॉलेज की 6 स्टाफ नर्सों का वीडियो ट्रेंड कर रहा है.जिसमे एक बंदर के साथ सभी नर्स नजर आ रही हैं. वीडियो जब प्राचार्य तक पहुंचा तो उन्होंने इसपर सख्त एक्शन लेते हुए छह स्टाफ नर्स को सस्पेंड कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के बहराइच का यह पूरा मामला है. मेडिकल कॉलेज के जिला अस्पताल में तैनात स्टाफ नर्सों ने अपनी ड्यूटी के दौरान बंदर के साथ रील बनाकर इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. मेडिकल कॉलेज के महिला जिला अस्पताल के स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग में तैनात स्टाफ नर्स आंचल शुक्ला, किरन सिंह,अंजली, प्रिया, पूनम पांडे और संध्या सिंह है।

5 जुलाई को ड्यूटी के दौरान इन सभी नर्सों ने महिला अस्पताल में बंदर को कपड़े पहना कर उसके साथ मस्ती करते हुए रील बनाई थी. रील वायरल होने के बाद जब प्राचार्य डॉ संजय खत्री के पास पहुंची,तो उन्होंने इसपर कार्यवाही करते हुए सभी छह स्टाफ नर्सों को निलंबित कर दिया है. प्राचार्य के अनुसार इससे मेडिकल कॉलेज की छवि बेहद खराब हुई है.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button