छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम Vijay Sharma का बड़ा बयान, कहा – केंद्र में बढ़े छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधित्व…

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा का तगड़ा परफॉर्मेस नजर आया. राज्य की

छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव 2024 में भाजपा का तगड़ा परफॉर्मेस नजर आया. राज्य की 11 सीटों में से 10 सीटों में भाजपा का दबदबा रहा. इसी बीच अब छत्तीसगढ़ के सांसदों को मोदी कैबिनेट में केंद्रीय मंत्रालय मिलने की चर्चा काफी तेजी से हो रही है.

यहां से किसे मिल पाएगा मौका, इस पर अब उपमुख्यमंत्री विजय शर्मा का बयाना आया है और उन्होंने कहा है की जितने लोगों को मिले मौका मिले उतना ही अच्छा है. राज्य का प्रतिनिधित्व बढ़े यह अच्छी बात रहेगी, कुछ न कुछ तो बढ़िया ही होगा।.

केंद्रीय नेतृत्व ने भाजपा की छत्तीसगढ़ में हुई दमदार बड़ी जीत के बाद प्रदेश के नव निर्वाचित सांसदों और राज्य के मुखिया मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय को दिल्ली बुलाया है.

इस पर छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने बताया कि नरेंद्र मोदी 8 जून को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने वाले है.इस मौके पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्री दिल्ली पहुंचने वाले है. संसदीय दल की बैठक होगी, आज उसने हम सब सभी जाएंगे.

कांग्रेस संगठन के परिवर्तन पर उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने आगे कहा है की यह तो कांग्रेस का अपना आंतरिक मामला है.

आचार संहिता हटने के बाद सरकार के काम को लेकर पूछे गए सवाल पर उपमुख्यमंत्री की ओर से जवाब आया कि सिर्फ आज का ही मसला है. कल जब आचार संहिता हट जाएगी, फिर सारे विभागों में काम साय-साय शुरू हो जायेगी।

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button