संकल्प पत्र के लिए भाजपा ने देशभर से सुझाव मांगे

भाजपा ने लोकसभा चुनाव में अपने संकल्प पत्र के लिए लोगों से सुझाव मांगे हैं. भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने इसके लिए सोमवार को एक राष्ट्रव्यापी अभियान की शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

यहां भाजपा मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम के दौरान नड्डा ने अभियान की शुरुआत करते हुए कहा,‘देश के विभिन्न लोकसभा क्षेत्रों में वीडियो वैन के माध्यम से हम लगभग 250 स्थानों पर समाज के विभिन्न वर्गों के साथ संवाद करेंगे और उनके सुझावों का भी हम अपने संकल्पपत्र में समावेश करेंगे.’ भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि इसके साथ ही पार्टी की ओर से एक विशेष ‘मिस्ड कॉल’ नंबर जारी किया जाएगा और इसके जरिए भी लोगों से सुझाव मंगवाए जाएंगे. वीडियो वैन को ‘विकसित भारत-मोदी की गारंटी’ रथ का नाम दिया गया है. इसमें भारत को एक विकसित देश बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दृष्टिकोण को रेखांकित किया गया है.

नड्डा ने कहा,‘ये वीडियो वैन सारे देश में जाएंगी और लगभग एक करोड़ से ज्यादा सुझाव पत्र हमारे पास 15 मार्च तक पहुंचेंगे और उनका समावेश करके हमारा संकल्प पत्र बनेगा. जो 2024 में विकास के लिए एक लंबी छलांग लगाने के लिए होगा.’ संकल्प पत्र के लिए सुझाव मांगने का कार्य 15 मार्च तक पूरा कर लिया जाएगा.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button