हर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी रैली करेगी भाजपा

नई दिल्ली. भाजपा नेतृत्व ने हिमाचल प्रदेश और गुजरात के विधानसभा चुनावों में हर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय नेताओं को पहुंचाने व बड़ी रैली करने की योजना तैयार की है. मानसून के समाप्त होते ही इस पर काम शुरू हो जाएगा.
गुजरात में 182 विधानसभा सीटें हैं, जबकि हिमाचल प्रदेश में 68 सीटें हैं. दोनों राज्यों में भाजपा की सरकार है और वह उनको बरकरार रखने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. भाजपा ने बीते अप्रैल से ही दोनों राज्यों के लिए तैयारियां शुरू कर दी थी. पार्टी के बड़े नेताओं ने राज्यों के लगातार दौरे भी किए हैं.
अब पार्टी मानसून के बाद दोनों राज्यों में सभी विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी रैलियों की तैयारी करने जा रही है. सूत्रों के अनुसार, पार्टी ने तय किया है कि मुख्य चुनाव अभियान शुरू होने के पहले दोनों राज्यों की हर विधानसभा सीट पर कम से कम एक बड़ी रैली करेगा. गौरतलब है कि बीते विधानसभा चुनाव में भाजपा को गुजरात में कांटे की लड़ाई का सामना करना पड़ा था.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button