बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ऋषि सुनक से मिली

भारतीय मूल के ऋषि सुनक ने ब्रिटेन में सत्ता की कमान संभाल ली है. बुधवार को संसद में प्रधानमंत्री के रूप में उनका पहला दिन था. 45 साल के सुनक पिछले लगभग 200 साल में ब्रिटेन के सबसे युवा प्रधानमंत्री हैं. ऋषि सुनक के ब्रिटेन के पीएम बनने को लेकर उन्हें दुनियाभर से बधाई संदेश मिल रहे हैं. खासतौर से भारतीय इस बात को लेकर बेहद खुश और उत्साहित नजर आ रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ब्रिटेन के नए पीएम को उनकी इस उपलब्धि के लिए बधाई दी है. यही नहीं ऋषि सुनक को लेकर इंडस्ट्री सेलेब्स की सबसे खास पोस्ट बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने शेयर की है. कनिका ने ऋषि सुनक के साथ मुलाकात की एक तस्वीर पोस्ट की है.

लंदन में फेयरमोंट विंडसर पार्क में चौथे वार्षिक यूके-इंडिया अवार्ड्स वीआईपी इवेंट को ऑर्गनाइज किया गया. इस इवेंट के गेस्ट ऑफ ऑनर, यूके के चांसलर ऑफ द एक्सचेकर, ऋषि सनक थे. इस इवेंट में  यूके-इंडिया के सांस्कृतिक संबंधों में योगदान के लिए बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर को स्पेशल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. वह इस इवेंट में मौजूद थीं और इस खास मौके पर उन्हें ऋषि सनक से मिलने का मौका मिला.

कनिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऋषि सुनक संग फोटो

कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक के साथ अपनी खास तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में उन्हें पीएम के साथ बातचीत करते हुए देखा जा सकता है. कनिका ने इंस्टाग्राम पर ऋषि सुनक संग दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें से एक में वह ऋषि सुनक कनिका कपूर संग फोटो पोज दे रहे और दूसरी तस्वीर में वे आपस में बातचीज करते देखे जा सकते हैं. कनिका ने इस खास इवेंट की तस्वीरें पोस्ट करने हुए लिखा, ‘ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक से मिलना गर्व की बात थी. बता दें यूके-इंडिया अवार्ड्स यूके-हेडक्वर्ट्स इंडिया ग्लोबल फोरम (IGF) द्वारा उन सभी कंपनियों, संगठनों और शख्सियतों को सम्मानित करने के लिए आयोजित किया जाता है, जो यूके-इंडिया पार्टनरशिप को सभी क्षेत्रों में सफल बनाने के प्रयास में अपना योगदान देते हैं.

फिल्मी जगत के सितारों ने दी बधाई

25 अक्टूबर, 2022 को ब्रिटेन के पीएम बने ऋषि सुनक को लेकर खबरें भारतीय मीडिया में छाई रहीं. बॉलीवुड ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चने ने ट्वीट कर इस खबर को लेकर खुशी जाहिर की और लिखा, ‘भारत माता की जय, अब ब्रिटेन के पास अपने देश की ओर से प्रधानमंत्री के रूप में एक नया वायसराय है.’ साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने ट्वीट किया, किसने सोचा होगा कि जब भारत अंग्रेजों से आजादी के 75 साल मनाएगा, तो अंग्रेजों को भारतीय मूल का प्रधानमंत्री मिलेगा, जो पहले हिंदू पीएम होंगे.

aamaadmi.in अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरें

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. aamaadmi.in पर विस्तार से पढ़ें aamaadmi patrika की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Related Articles

Back to top button